scriptभाजपा विधायकों व लोस प्रभारियों की बैठक, मिशन 2019 पर चर्चा | bjp leader mangal pandey took meeting in jharkhand for election | Patrika News

भाजपा विधायकों व लोस प्रभारियों की बैठक, मिशन 2019 पर चर्चा

locationरांचीPublished: Jan 08, 2019 02:54:18 pm

Submitted by:

Prateek

लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय की उपस्थिति में बैठक हुई…

bjp

bjp

(रांची): भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2019 को लेकर जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय तमाम संगठनात्मक मुद्दों, संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा और चुनावी रणनीतियों को मूर्त्त रूप देने के लिए तीन दिवसीय रांची दौरे पर है।


पाटी को मिले टास्क की समीक्षा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा की अध्यक्षता में मंगलवार को पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और झारखंड में पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय तथा मुख्यमंत्री रघुवर दास भी उपस्थित थे। मंगल पांडेय ने पहले लोकसभा चुनाव प्रभारियों के साथ बैठक की, फिर विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में लगभग सभी सदस्य इस बैठक में अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों को लेकर चर्चा हुई और संबंधित क्षेत्र के प्रभारियों और नेताओं ने अपने महत्वपूर्ण सुझाव प्रभारी के समक्ष रखे। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं को दिये गये 19 टास्क की समीक्षा हुई।


मोदी के नाम और काम पर जीतेंगे चुनाव— पांडेय

इस मौके पर मंगल पांडेय ने दोहराया कि झारखंड की सभी 14 सीटों पर भाजपा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता नरेन्द्र मोदी के साथ है। जनता का विश्वास नरेन्द्र मोदी पर बढ़ा है। पांडेय ने कहा कि यह चुनाव नरेन्द्र मोदी के नाम और काम दोनों के आधार पर लड़ा जाएगा । केन्द्र और राज्य की सरकार ने गांव गरीब किसान दलित शोषित वंचितों केलिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। देश आज प्रगति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने केंद्रीय कैबिनेट द्वारा आज गरीब सवर्णों केलिए दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के फैसले का स्वागत किया तथा कहा की भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के संकल्प को तेज़ी से पूरा कर रही है।


यह लोग रहे बैठक में मौजूद

आज की बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ,राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह के अलावा भाजपा के सभी विधायक और भाजपा कोटे से सरकार में शामिल मंत्री भी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो