रांची जिले में अनियंत्रित यात्री बस 15 फीट गहरी खाई में गिरी, एक की मौत 12 अन्य घायल

रांची जिले में अनियंत्रित यात्री बस 15 फीट गहरी खाई में गिरी, एक की मौत 12 अन्य घायल
bus accident

| Publish: Jul, 04 2018 03:19:42 PM (IST) Ranchi, Jharkhand, India

एक अनियंत्रित यात्री बस 15 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए।

(रवि सिन्हा की रिपोर्ट)

रांची। रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र के रूगड़ी गांव के निकट एनएच-33 पर बुधवार सुबह एक अनियंत्रित यात्री बस 15 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को तमाड़ के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

एक जना बस के नीचे दबा

 

तमाड़ स्थित एनएच-33 पर कोलकाता से रांची आ रही सान्य नामक एक निजी यात्री बस रूगड़ी गांव के निकट अनियंत्रित होकर सड़क से 15 फीट नीचे खाई में जा पलटी। बस के नीचे दबने से एक शख्स की मौत हो गई। बस में सवार घायल यात्रियों ने बताया कि बस जैसे ही रुगड़ी गांव के पास पहुंची, चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण हो दिया, जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर सीधे सड़क से नीचे 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बस में कुल 45 यात्री सवार थे। हादसे में बस पर सवार एक जना बस के नीचे दब गया। जबकि 12 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। चीख-पुकार सुन मौके पर स्थानीय लोग जुटे और फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस और लोगों के घंटों प्रयास के बाद बस के नीचे दबे व्यक्ति की लाश बाहर निकाली। शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

नशे में थे ड्राइवर और खलासी


मृतक की पहचान बस के खलासी के रूप में हुई। बस में सवार एक यात्री का कहना है कि ड्राइवर और खलासी दोनों नशे में थे और टर्न लेने के दौरान यह हादसा हुआ। बस में 40 यात्री सवार थे। गनीमत रही कि जान-माल का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। दूसरे यात्री ने कहा कि ड्राइवर बेतरतीब ढंग से गाड़ी चला रहा था और वे लोग आपस में इस पर चर्चा कर ही रहे थे कि यह दुर्घटना घट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तमाड़ सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned