scriptमस्जिद में रह रहे थे चीन, कजाकिस्तान व किर्गिस्तान से आए 11 विदेशी नागरिक, कागजात जब्त | Chinese, Kazakhstan And Kyrgyzstan Residants Was In Masjid Ranchi | Patrika News

मस्जिद में रह रहे थे चीन, कजाकिस्तान व किर्गिस्तान से आए 11 विदेशी नागरिक, कागजात जब्त

locationरांचीPublished: Mar 24, 2020 08:57:20 pm

बुंडू डीएसपी को सूचना मिली थी कि चीन और अन्य देश के कुछ मौलवी तमाड़ के रड़गांव के पास एक मस्जिद में रुके हैं…

मस्जिद में रह रहे थे चीन, कजाकिस्तान व किर्गिस्तान से आए 11 विदेशी नागरिक, कागजात जब्त

मस्जिद में रह रहे थे चीन, कजाकिस्तान व किर्गिस्तान से आए 11 विदेशी नागरिक, कागजात जब्त

रांची: झारखंड में रांची-टाटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रड़गांव मस्जिद परिसर में विदेशी नागरिकों के रहने की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर तमाड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चीन, कजाकिस्तान और किर्गिस्तान से आए 11 विदेशी नागरिकों से पूछताछ की। इनके पोसपोर्ट और वीजा जब्त कर लिए गए हैं। साथ ही सभी को स्क्रीनिंग के बाद क्वारेंटाइन के लिए मुसाबनी स्थित कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर भेज दिया गया है। हालांकि यह भी जानकारी मिली है कि प्रारंभिक स्वास्थ्य जांच में उनसभी में कोरोना के लक्षण नहीं मिले है। सभी 12-15 दिन पहले झारखंड पहुंचे थे।


बुंडू डीएसपी को सूचना मिली थी कि चीन और अन्य देश के कुछ मौलवी तमाड़ के रड़गांव के पास एक मस्जिद में रुके हैं। सूचना पर डीएसपी बुंडू ने सत्यापन के लिए तमाड़ थाना को गांव भेजा साथ में बीडीओ थे। रड़गांव स्थित मस्जिद में मौजूद 11 विदेशी मौलवियों को पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद क्वारंटाइन के लिए मुसाबनी स्थिति कांस्टेबल ट्रेनिंग स्कूल भेजा गया। डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि सभी के कागजात जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिन 11 विदेशियों को क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है, वे सभी चीन, कजाकिस्तान और किर्गिस्तान का है। पुलिस मामले की जांच भी कर रही है। सभी का वीजा पासपोर्ट जब्त किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो