हवलदार ने एके 47  से गोलीमार कर आत्महत्या की

हवलदार ने एके 47  से गोलीमार कर आत्महत्या की
suicide file photo

| Publish: Jul, 26 2018 02:50:53 PM (IST) Ranchi, Jharkhand, India

झारखंड में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी

(झारखंड ब्‍यूरो)

रांची। झारखंड में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र में एक हवलदार ने अपनी ए.के.47 रायफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली, वहीं प. सिंहभूम में ट्रक के कुचलने से स्कूली बच्ची की मौत हो गयी। जबकि बोकारो में नदी में नहाने के क्रम में एक बच्चे की पानी में डूबने के कारण मौत हो गयी।

 

आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद

पुलिस के अनुसार गढ़वा जिले धुरकी थाना क्षेत्र में तैनात 52वर्षीय हवलदार सूर्यदेव महतो ने थाना परिसर में गुरुवार सुबह एके-47 से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के साथ काम करने वाले अन्य साथियों ने बताया कि सूर्यदेव पिछले कुछ दिनों से परेशान सा रहता था। आज सुबह भी उठकर वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। इस दौरान भी वो काफी परेशान नजर आ रहा था। थोड़ी देर बाद वो वापस बैरक में आया और बैरक के दूसरे फ्लोर पर चला गया। वहां उसने एके-47 को गर्दन से सटाकर गोली मार ली। तीन गोलियां उसके गले से पार निकल गई । इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई । शुरुआती जांच में आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद सामने आ रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पड़ताल शुरु कर दी। परिजनों व साथियों से पूछताछ की जा रही है।

 

आक्रोशित महिला-पुरुषों ने जाम लगाया

 

इधर, प. सिहभूम जिले के चाईबासा से सटे लोहा पुलिया के निकट गुरुवार सुबह आठ बजे साईकिल से स्कूल जा रही छात्रा विमला बारी को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित महिला-पुरुषों ने चाईबासा - चक्रधरपुर एनएच 75 को जाम कर दिया। इस दौरान दुर्घटना और सड़क जाम को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जम कर तीखी बहस हुई। आक्रोशित लोगों को पुलिस समझाने का पूरा प्रयास करती रही। लेकिन स्थानीय लोग शहर में दिन में भारी वाहनों के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगाने की मांग कर रहे हैं ।प्रदर्शन कर रहे
लोग स्कूल जाने और आने के समय में बड़े वाहनों की शहर में नो एंट्री की व्यवस्था की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना है कि बड़े वाहनों के कारण शहर में लोगों के लिए सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। खासतौर पर स्कूल जानेवाले बच्चों को लेकर अभिभावकों को ज्यादा चिंता होती है। मृतक छात्रा चाईबासा शहर के स्कॉट स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी । घटना के बाद आयरन ओर लदे ट्रक को मौके पर छोड़ कर वाहन चालक भागने में सफल रहा।

 

बच्चा नहाने के क्रम में डूब गया

 

बोकारो जिले के बेरमो थाना क्षेत्र के दामोदर नदी में पटेल नगर का एक बच्चा नहाने के क्रम में डूब गया था । उसका डेड बॉडी गुरुवार सुबह ढोरी खास में मिला । मौके में थाना प्रभारी नॉवेल कुजूर ,बेरमो सीओ एम्0एन0 मंसूरी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned