scriptलिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने पूरे परिवार को खिलाया जहर! | damsel gave poison to whole family in gumla | Patrika News

लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने पूरे परिवार को खिलाया जहर!

locationरांचीPublished: Feb 12, 2019 09:55:45 pm

Submitted by:

Prateek

मामले की जांच अभी जारी है,पुलिस युवती पर नजर बनाए हुई है…
 

hospital

hospital

(रांची,गुमला): झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत शिव सेरेंग गांव में एक ही परिवार के सात लोग विषाक्त भोजन करने से बीमार हो गए थे और इलाज के क्रम में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिसिया छानबीन में यह बात सामने आई है कि लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने ही किसी बात से नाराज होकर लड़के के पूरे परिवार को जहर खिलाया था।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छानबीन में यह बात सामने आई है कि परिवार के सदस्यों को भोजन में जहर मिलाकर खिलाया गया था। इस घटना में सात लोग बीमार हो गए थे। बताया गया है कि लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने किसी रंजिश के कारण युवक के पूरे परिवार को जहर देकर मारने की साजिश रची और इस घटना को अंजाम देने के पहले उसने कुत्ते को भी जहर खिलाकर परीक्षण किया था।

 

पहले कुत्ते पर किया जहर का परीक्षण

बताया गया है कि युवती ने घटना के दिन खाने में जहर मिलाने के एक दिन पहले ही चावल में जहर मिलाकर कुत्ते को खिलाकर इसका परीक्षण किया और देखा कि कुत्ते की मौत खाना खाने से हो गई, इसके बाद आश्वस्त होकर युवती ने रात के नॉनवेज खाने में जहर मिलाकर परिवार के सभी सदस्यों को दे दिया, उसमें से छह लोग बीमार हो गए। इलाज के दौरान 12 वर्षीय बच्ची की सदर अस्पताल में मौत हो गई, जबकि 22 वर्षीय युवक की मौत रांची के रिम्स में हो गई। जिस युवती ने खाने में जहर मिलाया था, उसने खुद खाना नहीं खाया और अपने लिए अलग से खाना बनाया था, हालांकि घटना के बाद जब रात में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो लड़की भी तबीयत खराब होने का बहाना बनाते हुए अस्पताल में भर्ती हो गई, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। साथ ही अस्पताल में इलाजरत युवती को पुलिस अपनी निगरानी में रखे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो