पत्नी को दाहसंस्कार के लिए ले जे जा रहे पति की भी मौत

पत्नी को दाहसंस्कार के लिए ले जे जा रहे पति की भी मौत

Prateek Saini | Publish: Sep, 02 2018 08:56:00 PM (IST) Ranchi, Jharkhand, India

कई अन्य घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है...

(पत्रिका ब्यूरो,रांची): रांची के एक अस्पताल में इलाज के क्रम में पत्नी के निधन होने पर दाहसंस्कार के लिए गांव ले जा रहे पति की भी रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिहार से आए रामाधार ठाकुर की पत्नी का इलाज रांची स्थित बरनाबस अस्पताल में चल रह था। शनिवार रात 12 बजे पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद पत्नी के दाह संस्कार के लिए गांव ले जा रहे रामाधार ठाकुर की भी रविवार को सुबह एक सड़क हादसे में हो गई।


यूं आए चपेट में

बताया गया है कि रामाधार ठाकुर अपने दो पुत्र, तीन पुत्री, दामाद, नाती व नतनी के साथ एक ट्रेवलर गाड़ी को भाड़े पर लेकर पत्नी के शव के साथ गांव वापस निकले थे। वे अस्पताल से सुबह साढ़े तीन बजे अपने गांव की ओर निकले थे, लेकिन चौपारण घाटी में सुबह करीब साढ़े सात बजे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर ट्रेवलर गाड़ी को पीछे से ठोकर मार दी। इस टक्कर में ट्रेवलर तीन-चार बार पलटते हुए घाटी के नीचे जा गिरा। हादसे में रामाधार ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के क्रम में हजारीबाग में उनकी भी मौत हो गई।


अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

इस हादसे में उनका बड़े पुत्र निर्मल कुमार को भी गम्भीर चोटें लगी है और उसे गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया है, जबकि कई अन्य घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

 

बादल से बरसता पानी बना परेशानी

इधर बारिश ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोगों की परेशानी बढा दी है। शनिवार शाम से शुरू हुई बारिश की वजह से लोगों जनजीवन बूरी तरह से प्रभावित हो गया है। एक युवक के पानी की धारा के साथ बहने की खबरें भी सामने आ रही है। वहीं बताया जा रहा है कि राज्य के विभिन्न इलाकों में वज्रपात से तीन लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढे: झारखंड में बारिश से जनजीवन प्रभावित,तीन सितंबर तक कई इलाकों में हो सकती है भारी बारिश

Ad Block is Banned