scriptनक्सलियों ने लगाई जन अदालत और रेत दिया नेता का गला | Jan Adalat by Naxalite and murdered a leader | Patrika News

नक्सलियों ने लगाई जन अदालत और रेत दिया नेता का गला

locationरांचीPublished: Aug 24, 2019 05:32:28 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

Naxal: नक्सलियों द्वारा जन अदालत लगा एक नेता की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। झारखंड के लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने आजसू…

नक्सलियों ने लगाई जन अदालत और रेत दिया नेता का गला

नक्सलियों ने लगाई जन अदालत और रेत दिया नेता का गला

रांची. नक्सलियों द्वारा जन अदालत लगा एक नेता की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। झारखंड के लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने आजसू पार्टी ( All Jharkhand Students Union ) के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव की गला रेत कर हत्या कर दी। मौके पर पर्चा छोड़ कर नक्सलियों ने घटना की जिम्मेदारी ली है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सदर थाना क्षेत्र के डेमू स्टेशन रोड के निकट श्रीवास्तव का शव पड़ा देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से नक्सलियों द्वारा लाल रंग से लिखे गए पर्चे को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

यह लिखा पर्चे में

नक्सलियों ने लगाई जन अदालत और रेत दिया नेता का गला

झारखंड जनसंघर्ष मुक्ति मोर्चा के राकेश सिंह द्वारा पर्चा छोड़ कर घटना की जिम्मेदारी लेते हुए आरोप लगाया गया है कि मृतक ने संगठन के किसी नेता के दो करोड़ रुपए का गबन किया है। इससे पहले भी संगठन की ओर से उन्हें चेतावनी दी गई थी। इसके अलावा मृतक पर कई महिलाओं के यौन शोषण का भी आरोप लगाया है और दावा किया गया है कि उन्होंने फर्जी कंपनी बनाकर समाज के हर वर्ग को लूटने का काम किया है। इसलिए संगठन द्वारा जन अदालत लगाकर हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि अखिलेश डेमू पंचायत अंतर्गत सेमरी गांव के रहने वाले थे। वे फिलहाल मनिका के एसबीआइ रोड स्थित एक किराए के मकान में रहते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो