scriptमिशन 2019 की तैयारियों को लेकर लोस-विस संयोजकों व जिलाध्यक्षों को मिला टास्क | jharkhand bjp gave task to activistes for mission 2019 | Patrika News

मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर लोस-विस संयोजकों व जिलाध्यक्षों को मिला टास्क

locationरांचीPublished: Oct 07, 2018 09:34:32 pm

Submitted by:

Prateek

जिन 4 राज्यों में चुनाव उनमें भी भेजे जा सकते है कार्यकर्ता…

cm

cm

(पत्रिका ब्यूरो,रांची): मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर रविवार को मुख्यमंत्री आवास में भाजपा के लोकसभा और विधानसभा संयोजकों तथा जिलाध्यक्षों की बैठक हुई। बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी नेताओं को आवश्यक जिम्मेदारी सौंपी गई है।


सौंपी गई जिम्मेवारियां

मुख्यमंत्री आवास में घंटों चली इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने की। इस मौके पर संगठन महामंत्री धर्मपाल भी विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक में झारखंड भाजपा के लोकसभा और विधानसभा संयोजकों तथा जिलाध्यक्षों के अलावा पार्टी के अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे। पार्टी नेताओं को अगले वर्ष होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इसके अलावा संगठन के नेताओं को अन्य महत्वपूर्ण जिम्मेवारियां भी सौंपी गई है।

 

उम्मीदवारों को लेकर हो रही जांच पड़ताल

मिशन 2019 को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास खुद भी सभी विधानसभा क्षेत्रवार दौरा की योजना बना रहे है। वहीं अभी से आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची भी तैयार करने की रणनीति बनायी गयी है,ताकि संगठन के निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्त्ताओं को ही चुनाव में खड़ा किया जा सके। भाजपा ने राज्य में लोकसभा की सभी 14 सीटों और विधानसभा चुनाव में 81 में से 60 सीटों पर कब्जा जमाने के लक्ष्य को संगठन को दुरूस्त करने का निर्णय लिया है।


जिन 4 राज्यों में चुनाव उनमें भी भेजे जा सकते है कार्यकर्ता

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संगठन के कुछ समर्पित कार्यकर्ताओं को नवंबर-दिसंबर में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलगांना में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भी महत्वपूर्ण जिम्मेवारियां सौंप कर इन राज्यों में भेजा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो