scriptखुद ही टाइमलाइन दीजिए और न पूरा कर सके तो सीधी कार्रवाई होगी-मुख्यमंत्री | jharkhand CM gave order to done work in declared timeline | Patrika News

खुद ही टाइमलाइन दीजिए और न पूरा कर सके तो सीधी कार्रवाई होगी-मुख्यमंत्री

locationरांचीPublished: Jun 12, 2019 05:12:39 pm

Submitted by:

Prateek

मुख्यमंत्री ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि…

cm

खुद ही टाइमलाइन दीजिए और न पूरा कर सके तो सीधी कार्रवाई होगी-मुख्यमंत्री

(रांची): मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखंड को निर्बाध बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करें। इसके लिए सरकार हर व्यवस्था उपलब्ध करा रही है। अधिकारी इसे गंभीरता से लें। जिन जिलों में दो-तीन माह में बिजली नहीं सुधरेगी, वहां के अधिकारियों पर कार्रवाई की जायेगी। रांची में भी जो परेशानी है, उसे जल्द से जल्द ठीक करें। सरकार किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं करेगी।


मुख्यमंत्री ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अधिकारी टाइमलाइन दें और पूरा न कर सके तो सीधी कार्रवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि गांव-गांव मे स्ट्रीट लाइट लगाई जा रही है। इसके लिए जो भी मदद की जरूरत हो, उसमें भी महाप्रबंधक सक्रियता दिखाएं। नए कनेक्शन दिए गए हैं। इस कारण लोड बढ़ा है। बाकी चीजों की जरूरत भी बढ़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो निर्बाध बिजली पहुंचाने के लिए मैनपावर सहित जो भी जरूरत है, उसकी सूची तैयार करें। तुरत कार्रवाई होगी। महाप्रबंधक इसके लिए तय समय में तैयारी करें। मुख्यमंत्री ने सभी से टाइमलाइन बनाकर काम पूरा करने का निर्देश दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो