तबरेज अंसारी की हत्या में BJP का हाथ, कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप

Jharkhand News: झारखंड के बहुचर्चित मॉब लिचिंग (Tabrez Ansari Mob Lynching Case) मामले (Mob Lynching) में (Jharkhand Congress) कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Congress MLA Irfan Ansari) ने कहा कि (Jharkhand BJP) इस मामले को (Jharkhand Government) रफादफा करने की भी कोशिश की गई...

 

(रांची): कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने पिछली भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चर्चित मॉब लिंचिंग तबरेज अंसारी की हत्याकांड के मामले को पिछली बार रफादफा करने की कोशिश की गई, लेकिन नई सरकार में जांच के बाद अदालत के माध्यम से दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Video: पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्धारे पर पत्थरबाजी, सिखों को भगाने और शहर का नाम बदलने की धमकी


विधानसभा से बाहर निकलने के बाद इरफान अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तबरेज अंसारी और जामताड़ा के मिनाज अंसारी हत्याकांड मामले भाजपा और आरएसएस के लोगों ने की है। उन्होंने कहा कि तबरेज एक वेंडर था जिसे चोर कहा गया। एक साजिश के तहत मामले को रफा-दफा करने का काम सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि उक्त परिवार से वे मिले हैं। खाने के भी लाले पड़े हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तबरेज को मारने वाला भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है। विधायक ने कहा कि उनकी ओर से दोबारा जांच की मांग की गई है।

 

यह भी पढ़ें: गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

इधर, पत्रकारों से बातचीत में भाजपा विधायक विरंची नारायण ने कहा कियह मामला कोर्ट में है। ऐसे में किसी पर भी आरोप लगाना सही नहीं है। कांग्रेस विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष का सम्मान और परवाह नहीं किया। विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले में उनसे खेद व्यक्त करने को कहा। लेकिन उन्होंने माफी मांगने और खेद व्यक्त करने से इंकार कर दिया। यह विधानसभा और विधानसभा अध्यक्ष का अपमान है। इस अपमान को अध्यक्ष को गंभीरता से लेना चाहिए। नियमसम्मत कार्रवाई कांग्रेस विधायक पर की जानी चाहिए। जब तक वे माफी नहीं मांगेंगे, तब तक विधानसभा चलने नहीं देंगे।


झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...


यह भी पढ़ें: नशा छुड़ाने के लिए काम आया आध्यात्मिक तरीका, पंजाब के गांवों में अनूठी पहल

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned