scriptJharkhand CM हेमंत सोरेन को मिलेगा ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड’, दिल्ली के लिए रवाना | Jharkhand News: Hemant Soren To Get Champion Of Change Award In Delhi | Patrika News

Jharkhand CM हेमंत सोरेन को मिलेगा ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड’, दिल्ली के लिए रवाना

locationरांचीPublished: Jan 19, 2020 09:51:15 pm

Submitted by:

Prateek

Jharkhand News: मुख्यमंत्री (Jharkhand CM Hemant Soren) ने रांची में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर क्षेत्र का (Champion Of Change Award) विकास उनकी प्रतिबद्धता है…
 

Jharkhand CM हेमंत सोरेन को मिलेगा 'चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड', दिल्ली के लिए रवाना

Jharkhand CM हेमंत सोरेन को मिलेगा ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड’, दिल्ली के लिए रवाना

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राज्य के बरहेट और दुमका विधानसभा में जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर काम करने के लिए चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड 2019 से सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री रविवार को रांची से नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। सोमवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों इस सम्मान से नवाजा जाएगा।

यह भी पढ़ें

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल


नई दिल्ली के लिए रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री ने रांची में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर क्षेत्र का विकास उनकी प्रतिबद्धता है। हेमंत सोरेन ने कहा कि “चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड उन्हें नहीं बल्कि राज्य की जनता को मिल रहा है। यह पुरस्कार उनके लिए नहीं। राज्य के लोगों के लिए है। भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों अवार्ड प्राप्त करना सम्मान की बात है।


यह भी पढ़ें

इस मानवीय चेहरे से सेना ने अलगाववादियों को दिखा दिया आईना

लगातार राज्य के लोगों का मुख्यमंत्री से मिलने की बात पर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के लोगों का वे सम्मान करते है, यह सुनने वाली सरकार है। सबकी सुनेगी और सबको साथ लेकर चलेगी। 5 साल में जो दुर्दशा राज्य की हुई है, उसे भी ठीक करना है।

यह भी पढ़ें

आतंकियों के साथ पकड़े जाने पर बोला DSP- ”आपने पूरा खेल बिगाड़ दिया”, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे

गौरतलब हो कि इस सम्मान के लिए हेमंत सोरेन के नाम का चयन देश के पूर्व चीफ जस्टिस, एनएचआरसी के पूर्व अध्यक्ष जी.बालकृष्णन और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा की एक ज्यूरी ने किया है। ज्यूरी ने हेमंत सोरेन का नाम चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड 2019 के लिए चयनित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो