scriptराजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से समधी ने मुलाकात की | lalu yadav relatives and rjd leader meet with lalu | Patrika News

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से समधी ने मुलाकात की

locationरांचीPublished: Mar 23, 2019 10:42:57 pm

Submitted by:

Prateek

लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकलने के बाद समधी जितेंद्र यादव ने कहा कि…

(रांची): रांची के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में इलाजरत राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनके समधी जितेंद्र यादव और उनकी पत्नी आशा देवी ने मुलाकात की। जितेंद्र यादव यूपी के गाजियाबाद से विधानपरिषद के मनोनीत सदस्य हैं। वहीं, लालू से शिवहर के पूर्व विधायक और राजद के कद्दावर नेता रघुनाथ झा के बेटे अजीत झा ने भी लालू से मुलाकात की। जेल मैनुअल के मुताबिक शनिवार को मुलाकात का दिन रहने के कारण लालू यादव से मिलने बिहार से कई राजद के नेता मिलने रांची पहुंचे थे।

 

लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकलने के बाद समधी जितेंद्र यादव ने कहा कि लालू की तबीयत अभी भी नासाज है। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद मानसिक तनाव से भी जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति को पूरे हिंदुस्तान से बात करता था, आज उसे चंद दीवारों में कैद कर दिया गया है। जितेंद्र यादव और आशा देवी लालू की पांचवी बेटी हेमा यादव के सास-ससुर हैं। लालू के तीसरे मुलाकाती शिवहर के पूर्व विधायक और राजद के कद्दावर नेता रघुनाथ झा के बेटे अजीत झा रहे। चंद मिनट में ही लालू यादव ने उनसे मुलाकात कर उन्हें वापस लौटा दिया। लालू से मिलने के बाद उनसे जब पूछा गया कि क्या बात हुई अभी तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना करते हुए कहा कि हमने सिर्फ लालू यादव का हाल-चाल जाना और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

 

लालू प्रसाद से मिलने के लिए कई अन्य नेता भी पहुंचे थे, लेकिन जेल मैनुअल के तहत सप्ताह में सिर्फ तीन लोग ही लालू प्रसाद से मिल सकते है,ऐसी स्थिति में जहानाबाद से राजद जिला अध्यक्ष, राजद के पूर्व विधायक सचिदानंद यादव और बिहार बख्तियारपुर से राजद कार्यकता मुनी रजक की लालू प्रसाद से मुलाकात नहीं हो पाई। हालांकि मुन्नी रजक काफी देर तक रिम्स में धरने पर बैठी रही और कहा कि लालू प्रसाद से से मिल कर ही वह वापस जाएंगी।

 

इधर, डॉक्टरों के अनुसार पुलवामा अटैक के कारण लालू प्रसाद ने इस बार होली नहीं मनाई थी और न ही पूआ पकवान खाया। डॉक्टर ने बताया कि लालू के किडनी का क्रिटनीन बढ़ा हुआ है।शुगर लेबल ऊपर नीचे हो रहा है। होली के कारण जांच रिपोर्ट नहीं आ पाई थी। जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो