Loot of millions: अपराधियों ने बकरा व्यापारी को मारी गोली, ढाई लाख की लूट

Loot of millions: अपराधियों ने बकरा व्यापारी को मारी गोली, ढाई लाख की लूट
Injured businessman

Yogendra Yogi | Updated: 06 Aug 2019, 05:56:34 PM (IST) Ranchi, Ranchi, Jharkhand, India

Loot of millions: धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बकरा व्यापारी से करीब ढ़ाई लाख रुपये लूट लिये। अपराधियों की से की गोलीबारी में एक व्यक्ति को गोली भी लगी है।

loot of millions: धनबाद, झारखंड में धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बस्ताकोला पेट्रोल पंप के निकट अपराधियों ने बकरा व्यापारी मोहम्मद शमीमुल्ला कुरैशी पर फायरिंग कर ढ़ाई लाख लाख रुपए लूट लिए। इस गोलीबारी में शमीमुल्ला के एक करीबी को पैर में गोली लगी है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बकरा व्यवसायी शमीमुल्ला की मोटरसाईकिल चला रहे इरफान कुरैशी उर्फ टीपू के दाहिने पांव मं गांव गोली लगी है। घायल इरफान को पीएमसीएच में भर्त्ती कराया गया है। पुलिस को घटना स्थल के गोली का एक खोखा मिला है।

बताया गया है कि शमीमुल्ला क्षेत्र के छोटे व्यापारियों से रुपए लेकर बकरा लाने के लिए उत्तर प्रदेश के इटावा और कानपुर के कालपी मंडी जाने के लि घर से निकले थे। इरफान बाइक चला रहा था। शमीमुल्ला पीछे बैठे थे। दो अपराधी मोटरसाईकिल से उनका पीछा कर रहे थे और बस्ताकोला पेट्रोल पंप के पास हथियार दिखा कर उन्हें रुकवाया। नकाब पहने एक अपराधी ने अचानक दो राउंड गोली चला दी। एक गोली इरफान के पांव में लगी और वह मोटरसाईकिकल के साथ सड़क पर गिर गया। घायलावस्था में वह तेज गति में डिवाइडर पार कर भागने की कोशिश की तो नाला में गिर गया। जिसके बाद अपराधियों ने शमीमुल्ला से रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। शमीमुल्ला ने विरोध किया तो अपराधियों ने एक राउंड हवाई फायङ्क्षरग की और जान से मारने की धमकी दी तो शमीमुल्ला डर गया। इसके बाद रुपए से भरा बैग छीन कर अपराधी बाइक से धनबाद की ओर भाग गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned