बच्चा चोर के अफवाह में युवक की जमकर पिटाई, मृत समझ कर युवक को सड़क पर फेंका

बच्चा चोर के अफवाह में युवक की जमकर पिटाई, मृत समझ कर युवक को सड़क पर फेंका

Prateek Saini | Publish: Apr, 19 2019 09:24:37 PM (IST) Ranchi, Ranchi, Jharkhand, India

पंद्रह दिन में यह मॉब लिचिंग की दूसरी घटना है...

(रांची, पाकुड़): राज्य में मॉब लिचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। एक छोटी सी अपवाह से इसकी शुरूआत होती है, लहूलुहान करने और किसी की जान लेने के बाद ही थमती है। गुमला में गोवंश की हत्या को लेकर भीड़ ने एक युवक को पीटपीटकर मौत के घाट उतार दिया था यह मामला शांत भी नहीं हुआ की आज फिर एक युवक भीड़ की भेंट चढ़कर खून से लथपथ हो गया। और इसकी वजह बनी बच्चा चोरी करने की अपवाह।


मिली जानकारी के अनुसार मॉब लिचिंग का यह ताजा मामला राज्य के पाकुड़ जिले के पाकुड़िया थाना क्षेत्र से सामने आया है। बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे मृत समझ कर सड़क पर फेंक दिया। बाद में पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया। डॉक्टर के मुताबिक युवक की हालत अत्यंत गंभीर है। उसके सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोट है और वह बेहोशी की हालत में है।

 

बता दें कि 11 अप्रैल को झारखंड के गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र के जुर्मी गांव में गोवंशीय पशु की हत्या किए जाने की सूचना पर भीड़ ने कुछ लोगों को घेरा और जमकर धुनाई कर दी। इस घटना में प्रकाश लकडा नाम के युवक की जान चली गई वहीं तीन लोग घायल हो गए थे।

 

यह भी पढे: मॉब लिंचिंगः भीड़ ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला,तीन घायल

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned