24 को लोहदरगा में पीएम मोदी की सभा, सीएम बोले-किसी प्रधानमंत्री का पहली बार लोहरदगा में होगा आगमन

24 को लोहदरगा में पीएम मोदी की सभा, सीएम बोले-किसी प्रधानमंत्री का पहली बार लोहरदगा में होगा आगमन

Prateek Saini | Publish: Apr, 17 2019 08:59:21 PM (IST) Ranchi, Ranchi, Jharkhand, India

24 को नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे को लेकर बनायी रणनीति...

 

(रांची): मुख्यमंत्री रघुवर दास आज एकदिवसीय दौरे पर लोहरदगा पहुंचे। लोहरदगा पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आगामी 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं के साथ विचार-विमर्श किया और चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।


इससे पहले लोहरदगा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने रघुवर दास का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बाद में पत्रकारों से बातचीत में रघुवर दास ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री का लोहरदगा आगमन हो रहा है। उन्होंने कहा कि लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत का सुदर्शन चक्र चलेगा, जो असुरी शक्तियों का समूल नाश कर क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाएगा। रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में झारखण्ड के लातेहार का सरयू, सारंडा और लोहरदगा का पेशरार बदल चुका है, नक्सलियों का सफाया हो चुका है।


गौरतलब है कि आगामी 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोहरदगा में भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन भगत के पक्ष में चुनावी सभा होना है। यह रैली लोहरदगा के बीएस कॉलेज मैदान में होगी। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल का भी मुआयना किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल, विधायक गंगोत्री कुजूर राज्यसभा सांसद डॉ समीर उराँव, विधायक विरंची नारायण, महासचिव दीपक प्रकाश, झारखंड राज्य माटी, कला बोर्ड के अध्यक्ष श्रीचंद प्रजापति, आजसू के जिला अध्यक्ष राम लखन प्रसाद और कई बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned