लालू से मिले शरद यादव,कहा-भाजपा शासन से जनता त्रस्त

लालू से मिले शरद यादव,कहा-भाजपा शासन से जनता त्रस्त

Prateek Saini | Publish: Dec, 08 2018 07:44:50 PM (IST) Ranchi, Ranchi, Jharkhand, India

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कई अन्य मुद्दों और ताजा राजनीतिक हालाक पर भी चर्चा हो सकती है...

(रांची): बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव से शनिवार को रांची के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मुलाकात की।


राजस्थान सरकार पर साधा निशाना

झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे शरद यादव ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में साढ़े चार साल तक जैसे ये सरकार चली है, किसान, बिजनेसमैन हर तबके ने भाजपा के खिलाफ वोट किया है। बड़े पैमाने पर तीन-चार राज्यों बड़ा बदलाव होगा।


उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में जिन-जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव हुआ है, वहां के लोगों ने केंद्र सरकार के खिलाफ मतदान किया और अब जनता इनके जुमलों से पक गई है। शरद यादव ने बताया कि वह कई बार से कोशिश कर रहे थे कि लालू प्रसाद यादव के जाकर मुलाकात करें, लेकिन किसी ना किसी वजह से मुलाकात नहीं हो पा रही थी।

 

राजनीतिक चर्चा के कयास

उन्होंने कहा कि मुख्य मुद्दा लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर ही है। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कई अन्य मुद्दों और ताजा राजनीतिक हालाक पर भी चर्चा हो सकती है। लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर शरद यादव ने कहा कि मुख्य मुद्दा लालू पहले उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था, लेकिन अब अच्छे हैं।

 

कुशवाहा से भी मिले

शरद यादव ने केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से भी मुलाकात की है, इसलिए शरद-लालू प्रसाद की मुलाकात को बिहार की राजनीति के लिए काफी खास माना जा रहा है। इधर, शरद यादव के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ के कारण भगदड़ की स्थिति बन गई, जिससे कई लोग वहां गिर गए।

Ad Block is Banned