scriptबनेगा श्रीराम मंदिर,सुन्नी वक्फ बोर्ड भी करेगा सरेंडर: इंद्रेश कुमार | Shriram Temple will be built in ayodhya soon:Indresh kumar | Patrika News

बनेगा श्रीराम मंदिर,सुन्नी वक्फ बोर्ड भी करेगा सरेंडर: इंद्रेश कुमार

locationरांचीPublished: Jul 23, 2018 07:25:53 pm

Submitted by:

Prateek

देशभर में मॉब लिचिंग की बढ़ती घटनाओं पर आरएसएस राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य ने कहा कि किसी भी तरह के अपराध का कभी अभिनंदन नहीं किया जाता…

indresh kumar in ranchi

indresh kumar in ranchi

(पत्रिका ब्यूरो,रांची): राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य और हिन्दू जागरण मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अयोध्या मामले में शिया वक्फ बोर्ड की ओर से अपने दावे को वापस लेने की अर्जी अदालत में दी गई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में सुन्नी वक्फ बोर्ड भी सरेंडर करने वाला है। इस तरह श्रीराम मंदिर बनने का रास्ता साफ हो गया है और अब श्रीराम मंदिर बन कर रहेगा। इंद्रेश कुमार सोमवार को रांची में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामजन्मभूमि को लेकर मुस्लिम और मलायली भूगर्भशास्री के नेतृत्व में हुई खुदाई में 30 हजार वर्ष पुराने शासन के प्रमाण मिले है, जबकि एक भी इस्लामिक सबूत नहीं मिले।

 

शशि थरुर जिन्ना के नई आत्मा के रूप में

इंद्रेश कुमार ने कहा कि शशि थरुर आज देश में जिन्ना के नई आत्मा के रूप में हैं। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर भारतीय मुस्लिम मंच व अन्य संगठनों के प्रयास से देश की आठ करोड़ महिलाओं को अधिकार दिलाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले मदरसों में तिरंगा नहीं लहराया जाता था, लेकिन आज देशभर में 9-10 हजार मुस्लिम मुहल्लों और कई मदरसों में भी तिरंगा लहराया जा रहा है।

 

अपराध का कभी अभिनंदन नहीं किया जाता

देशभर में मॉब लिचिंग की बढ़ती घटनाओं पर आरएसएस राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य ने कहा कि किसी भी तरह के अपराध का कभी अभिनंदन नहीं किया जाता।

 

चार वर्ष में शीर्ष पर कोई स्कैंडल नहीं

इंद्रेश कुमार ने कहा कि आजादी के बाद 70 वर्ष में हर वर्ष बड़े स्कैंडल की खबर मिलती थी, लेकिन पिछले चार वर्ष में कोई स्कैंडल सामने नहीं आया है। भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए शीर्ष से शुरू यह पहल नीचे तक जाएगी। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ी है, लेकिन टमाटर, सब्जी व दाल समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतें कम हुई है।

 

पत्थलगड़ी-चर्च व मिशन के षडय़न्त्रों का देन


झारखण्ड में अचानक सक्रिय हो रहे पत्थलगड़ी आंदोलन को उन्होंने चर्च व मिशन संस्थाओं का षडय़न्त्र करार दिया। मदर टेरेसा द्वारा स्थापित मिशनरीज ऑफ चैरिटी संस्था में नवजात बच्चों के बेचने की घटना को उन्होंने कलंकित करने वाला अमानवीय कृत बताया। उन्होंने कहा कुछ धर्मों के लोग भारत में फिर से विदेशी झंडा बुलंद करने के लिए देश भर में षडय़न्त्र कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो