script

तेजप्रताप यादव ने रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद से की मुलाकात

locationरांचीPublished: Jun 22, 2019 03:48:37 pm

Tej Pratap Yadav: तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) श्रीमद भगवत गीता लेकर अपने बिमार पिता लालू यादव ( Lalu Yadav ) से मिलने रांची के रिम्स अस्पतला पहुंचे…
 

Tej Pratap Yadav

तेजप्रताप यादव ने रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद से की मुलाकात

(रांची): बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आज अपने पिता लालू प्रसाद यादव ( Lalu Yadav ) से मुलाकात करने के लिए रांची के रिम्स ( Ranchi rims ) स्थित पेइंग वार्ड पहुंचे। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप दोपहर करीब सवा बारह बजे अपने पिता से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे। अंदर जाने के पहले तेज प्रताप ( Tej Pratap Yadav ) ने सिर्फ इतना ही कहा कि वे अपने पिता से आशीर्वाद लेने के लिए आये है। तेज प्रताप यादव अपने साथ गीता लेकर लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे।


इधर, लालू प्रसाद का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि राजद अध्यक्ष के स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है, शुगर नियंत्रित है, पूर्व में आम ज्यादा खाने से लालू प्रसाद की परेशानी बढ़ गयी थी, लेकिन अब चिकित्सकों ने उन्हें आम कम खाने की सलाह दी है। हालांकि लालू प्रसाद विभिन्न बीमारियों से ग्रसित है और अब भी उन्हें 19 तरह की दवाईयां डॉक्टरों द्वारा दी जा रही है। चिकित्सकों की सलाह पर नियमित रूप से कई तरह की जांच भी करायी जा रही है।


तेज प्रताप यादव के अलावा बिस्कोमान के अधिकारी सुनील कुमार ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की। सुनील कुमार फूलों का गुलदस्ता लेकर रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे थे। इसके अलावा लालू प्रसाद यादव के जीवन पर किताब लिखने वाले धनजंय कुमार ने भी उनसे मुलाकात की। धनजंय कुमार दिल्ली में रहते है।


गौरतलब है कि जेल मैनुअल के मुताबिक प्रत्येक शनिवार को लालू प्रसाद से तीन लोगों को मिलने की अनुमति दी गयी है। प्रत्येक शनिवार को लालू प्रसाद के परिजन और अन्य करीबी लोग के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता-कार्यकर्त्ता भी उनसे मिलते रहते है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो