scriptचारो तरफ मचा था कोहराम,तभी ऐसे हुआ यह दुसरा हादसा,जिसने ले ली तीन लोगों की जान | three people died in a road accident in Koderma | Patrika News

चारो तरफ मचा था कोहराम,तभी ऐसे हुआ यह दुसरा हादसा,जिसने ले ली तीन लोगों की जान

locationरांचीPublished: Jul 23, 2018 03:20:16 pm

Submitted by:

Prateek

घायलों की चीख पुकार के बीच ही एक हादसा अन्य भयावह हादसे का कारण बन गया

road accident

road accident

(रांची): कोडरमा घाटी के नौवां माइल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बीती रात तीन वाहनों के बीच भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना में मरने वाले सभी बिहार के नवादा जिले के निवासी बताए जाते हैं।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहारशरीफ से टाटानगर जा रही एक बस सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार के बीच ही यह हादसा एक अन्य भयावह हादसे का कारण बन गया। दुर्घटना स्‍थल पर ही ओवर टेक के चक्कर में एक कोयला लदा अनियंत्रित ट्रक एक स्कॉर्पियो पर पलट गया। मंजर और भी भयावह हो गया। एक ओर तो पहले हादसे के घायलों को राहत देने का काम किया जा रहा था, वह सभी दर्द से कहरा रहे थे तभी ट्रक स्कॉर्पियो पर उलट गया। इस दुसरे हादसे में स्कॉर्पियो में बैठे तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया तभी रास्ते में उसकी सांसें थम गई।

 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी एम तमिल वानन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से स्कॉर्पिओ में फॅसे शवों को निकालने का काम किया गया। इस भीषण सड़क दुर्घटना के कारण रांची पटना मुख्य मार्ग पर तकरीबन 6 से 7 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। एसपी ने कहा कि स्कॉर्पियो में ड्राइवर सहित पांच लोग थे जिनमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चालक व एक अन्य बाल-बाल बच गया। वहीं दुर्घटना में एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल ले जाए जाने के क्रम में दम तोड़ दिया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो