झारखंड में मूसलाधार बारिश से दौरान दुर्घटनाओं में दो जनो की मौत

झारखंड में मूसलाधार बारिश से दौरान दुर्घटनाओं में दो जनो की मौत
accident jharkhand

| Publish: Jul, 26 2018 02:09:25 PM (IST) Ranchi, Jharkhand, India

झारखंड में मूसलाधार बारिश से अलग-अलग हिस्सों में हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्‍य घायल हो गए

झारखंड ब्‍‍यूराेे

रांची। झारखंड के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार बारिश से अलग-अलग हिस्सों में वाहनों के चक्के फिसलने और चालक द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।


कई जगह हुए हादसे


रांची के नामकुम-डोरंडा रोड पर घाघरा पुल के निकट देर रात एक ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में ऑटो चालक
की मौके पर ही मौत हो गई। रांची के ही धुर्वा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-4 के बजरंग बली मंदिर के निकट बिचाली लदा एक ट्रक पलट गया। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। वहीं रांची के ही कोकर चौक के
पागल बाबा आश्रम के निकट बालू लदा एक ट्रैक्टर और कार के बीच में टक्कर हो गई। इस हादसे में भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के रिंग रोड सेम्बो पुल के पास भी बारिश की वजह से बुधवार रात डेढ़ बजे कोयला लदा एक ट्रक पलट गया। इस हादसे में भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं रांची के आईलेक्स के निकट एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में भी वाहन पर सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए।

 

गैस भरा एक ट्रक दुकान में जा घुसा


इधर,लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र में इंडियन ऑयल का गैस भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा, वहीं वाहन पलटने से दुकानदार घायल हो गया। घायल दुकानदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्त्ती कराया गया है। उधर, चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के पीरी इलाके में एनएच-100 पर कोयला लदे ट्रक और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे से एनएच-100 सिमरिया-हजारीबाग मुख्य पथ जाम हो गया। मौके पर पहुंच पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में फंसे शव को बाहर निकाला।

 

बारिश से वाहन फंसे


राज्यभर के विभिन्न हिस्सों में पिछले दो-तीन दिनों से रुक-रुक कर हो रही लगातार बारिश से विभिन्न स्थानों पर दर्जनों छोटे-बड़े वाहनों के चक्के भी मिट्टी में फंस गये। वहीं बारिश के दौरान कई स्थानों पर बाइक फिसलने से भी दर्जनों छोटी-छोटी घटनाएं हुई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned