scriptहम किसी को छेडेंगे नहीं, कोई हमको छेड़ेगा तो उसको छोड़ेंगे नहीं: राजनाथ सिंह | We will not tease anyone, if tease us, we not leave them: Rajnath | Patrika News

हम किसी को छेडेंगे नहीं, कोई हमको छेड़ेगा तो उसको छोड़ेंगे नहीं: राजनाथ सिंह

locationरांचीPublished: Dec 14, 2019 06:01:32 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सारी दुनिया को भारत ने ये संदेश से दिया है किसी को छेड़ेंगे नहीं अगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि हाल में ही “सर्जिकल स्ट्राइक” और “एयर स्ट्राइक” से प्रतीत हो गया होगा ।

Defence Minister Rajnath Singh says, India will respond back strongly if attacked

Defence Minister Rajnath Singh says, India will respond back strongly if attacked

रांची. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सारी दुनिया को भारत ने ये संदेश से दिया है किसी को छेड़ेंगे नहीं अगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि हाल में ही “सर्जिकल स्ट्राइक” और “एयर स्ट्राइक” से प्रतीत हो गया होगा । राजनाथ सिंह शनिवार को चंदनकियारी में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा कभी भी धोखा देने का काम नहीं करती है ।उन्होंने कहा कि वे राजनीति करते है या वोट माँगते है तो सिर्फ़ सरकार बनाने के लिए नहीं करते राजनीति करते है , बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए करते है ।उन्होंने कहा कि झारखंड में बेटियों को के॰जी॰ से लेकर ग्रैजूएशन तक निशुल्क पढ़ाई मुहैया कराएगी ।
भाजपा नेता ने कहा कि सरकार का क्या ये धर्म नहीं जो भारत के मूल निवासी है उनका पाक-बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न हो रहा हो उन्हें आश्रय दे । उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा । भाजपा सरकार ने “एक विधान एक निशान एक संविधान” को साकार करने की बात कही थी जिसे सरकार ने पूर्ण किया । रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज पाकुड़ और राजमहल में भी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो