script500 वर्षों में 176 लड़ाई लड़ी, कुर्बानियों के बाद राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हुआ-योगी आदित्यनाथ | Yogi Adityanath Talked On Ram Mandir And CAA In Jharkhand Rally | Patrika News

500 वर्षों में 176 लड़ाई लड़ी, कुर्बानियों के बाद राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हुआ-योगी आदित्यनाथ

locationरांचीPublished: Dec 16, 2019 04:42:47 pm

Submitted by:

Prateek

झारखंड के चुनावी दंगल में प्रचार के लिए उतरे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Santhal Pargana Rally Update) ने (Yogi Adityanath On CAA) राम मंदिर निर्माण (Yogi On Ram Mandir) और (CAA) संशोधित नागरिकता कानून (Amended citizenship Act) को लेकर (CAB) कहा (What Is Cab) कि (What Is CAA)…

500 वर्षों में 176 लड़ाई लड़ी, कुर्बानियों के बाद राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हुआ-योगी आदित्यनाथ

500 वर्षों में 176 लड़ाई लड़ी, कुर्बानियों के बाद राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हुआ-योगी आदित्यनाथ

(रांची): भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 500 वर्षों में हिंदुओं ने 176 लड़ाई लड़ी कई लाख हिंदू हताहत हुए रामजन्म भूमि को पाने के लिए। आज भारत के लोकतंत्र, न्यायपालिका की ताकत तथा भाजपा की सरकार है तो सुरक्षा का माहौल भी देंगे, और राममंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करेंगे। योगी आदित्यनाथ सोमवार को संतालपरगना प्रमंडल में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।


यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 371 लागू करने का भ्रम, गृह मंत्रालय बोला- ‘ना बाबा ना’

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस हर मामले को लटकाती थी, कांग्रेस के सहयोगी थे हिंदुओं को प्रताड़ित करते थे, अपमानित करते थे। अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो, यह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ही संभव हो रहा है। भारत का हर वनवासी, आदिवासी, दलित और समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति गर्व से कहेगा, यह हमारे राम का मंदिर है।


यह भी पढ़ें

यहां उगता है हजारों साल पुरानी किस्म का गेहूं, डायबिटीज मरीजों के लिए है बहुत फायदेमंद

उन्होंने कहा कि याद करिए जिस कांग्रेस के पाप और बेईमानी व भ्रष्टाचार के कारण, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से हिंदुओं, बौद्धों, सिखों को भागकर आना पड़ा था, आज नागरिकता कानून में संशोधन के कारण उन सभी नागरिकता मिल जाएगी। यह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही संभव हो पाया है।

 

यह भी पढ़ें

मरने पर मिलते करोड़ों रुपए, खुद की जगह दूसरे को जलाया, पुलिस ने यूं खोला राज


उन्होंने कहा कि पांच वर्ष का नरेंद्र मोदी का कार्यकाल भारत माता के लिए समर्पित है। गरीब कल्याणकारी योजनाओं को लेकर, पांच वर्ष का आगामी कार्यकाल गरीबों के साथ भारत माता की सुरक्षा के लिए, भारत को परम वैभव तक पहुंचाने के लिए नरेंद्र मोदी कार्य कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो