script

दरिंदगी की हद पार- मासूम को बांधकर मुंह में डाला फेवीक्विक और मां की लूटी आबरू

locationरतलामPublished: Jul 22, 2020 05:37:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दरिंदों ने मासूम को बांधकर उसके मुंह में फेवीक्विक डाला ताकि वो चिल्ला न सके और फिर उसकी मां के साथ रेप किया।

ratlam.jpg
रतलाम. मासूम और उसकी मां के साथ दरिंदगी की दिलदहला देने वाली वारदात मध्यप्रदेश के रतलाम की है। जहां दो दरिंदों ने महिला और उसके तीन साल के बेटे का पहले तो अपहरण किया और फिर जंगल में ले जाकर दरिंदगी की हद पार करते हुए मासूम बच्चे को पहले तो बच्चे के हाथ-पैर बांधे और मुंह में फेवीक्विक डालकर जंगल में फेंक दिया और फिर उसकी मां के साथ रेप किया। ग्रामीणों की मदद से वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मवेशी चराने गए युवकों ने बचाई मासूम की जान
रतलाम के माल्या गांव में जंगल में मवेशी चराने गए कुछ युवकों की नजर जब झाड़ियों में पड़े बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत उसे उठाया और गांव में सूचना दी। बच्चे के हाथ पैर कपड़े से बुरी तरह बंधे हुए थे। युवकों ने बच्चे को झाड़ियों से निकालने के बाद उसका कपड़ा खोला तो पाया कि बच्चा जिंदा है उन्होंने तुरंत पानी छिड़ककर उसे होश में लाने की कोशिश की जिससे बच्चा होश में तो आ गया लेकिन कुछ बोल नहीं पा रहा था। जिसके बाद डायल 100 पर सूचना दी गई कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच ग्रामीणों ने महिला को लेकर भाग रहे दोनों आरोपी युवकों को भी पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान पता चला कि मासूम चिल्ला न पाए इसलिए उसके मुंह में फेवीक्विक डाला गया है। लार और गीली जगह होने के कारण फेवीक्विक पूरी तरह से नहीं चिपक पाया और नमक के गरारे कराने से पूरी तरह निकल गया ।
सलाखों के पीछे दरिंदे
जिस महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया वो बाबरेचा की रहने वाली है और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी अफजलपुर थाने में दर्ज कराई गई थी। पीड़िता ने बताया कि वो बीते कुछ दिनों से बच्चे के साथ अपने मायके रतीखेड़ी गांव में रह रही थी जो कि मंदसौर जिले में है। 18 जुलाई को हरीश सेन और मांगीलाल उसे धमकाकर बेटे के साथ उसे अपने साथ ले आए थे और बच्चे को मारने की कोशिश की और उसके साथ रेप किया।

ट्रेंडिंग वीडियो