scriptअभिनंदन की वापसी के बाद अब पीएम मोदी करने वाले है ये बड़ा काम | abhinandan pilvama attack air strike and pm modi | Patrika News

अभिनंदन की वापसी के बाद अब पीएम मोदी करने वाले है ये बड़ा काम

locationरतलामPublished: Mar 02, 2019 10:57:33 am

Submitted by:

Ashish Pathak

अभिनंदन की वापसी के बाद अब पीएम मोदी करने वाले है ये बड़ा काम

modi

Wing Commander Abhinandan

रतलाम। वीर अभिनंदन की कुशलता से वापसी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगला कदम क्या होगा, ये सवाल हर भारतीय के मन में आ रहा है। इस बारे में सबसे पहले जानकारी हम आपको देने जा रहे है। शानदार तरीके से वापसी के बाद अब पीएम मोदी जहां लगातार बैठकों का दौर कर रहे है वहीं चुनावी रैली भी कर रहे है। इन सब के बीच पीएम मोदी एक और बड़ा काम करने वाले है। इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। बस इस बारे में फिलहाल अधिक लोगों को नहीं पता है। आपको बता दे कि पीएम मोदी जो काम करने वाले है, उसके लिए वे सबसे पहले आशीर्वाद लेने मध्यप्रदेश के मालवा में राजा भोज की नगरी धार में आएंगे। इसके बाद जो आगे होगा, वो आप खबर में पढे़ं…
modi
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 मार्च को धार जिले में आमसभा कर मालवांचल में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत करते हुए प्रचार का शंखनाद करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के मालवा-निमाड़ में आगमन और आमसभा की तैयारियों को लेकर आमसभा प्रभारी व शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने इंदौर में विभिन्न जिलों के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ शुक्र वार बैठक की। बैठक में काश्यप ने कहा कि सौभाग्य से मालवा-निमाड़ क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी की लोकसभा चुनाव की पहली आमसभा के लिए हमें अवसर मिला है। सभा को सफल बनाने के लिए पूरे मालवा क्षेत्र के कार्यकर्ता जुट जाएं।
modi
पुलवामा अटैक से निरस्त हुई थी पूर्व की सभा

बता दे कि पूर्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 फरवरी को धार में आमसभा को सम्बोधित करने वाले थे, लेकिन 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक के बाद देश की बदली परिस्थितियों के कारण यह सभा स्थगित हो गई थी। अब दोबारा से प्रधानमंत्री के धार आगमन की तिथि 5 मार्च तय हुई है। आमसभा प्रभारी व विधायक काश्यप ने इंदौर में भाजपा संभागीय कार्यालय पर इंदौर, धार, झाबुआ, खरगोन, बड़वानी, आलीराजपुर, रतलाम जिलों के भाजपा जिलाध्यक्षों, महामंत्रियों, लोकसभा प्रभारियों व प्रमुख पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों की बैठक लेकर प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियों की समीक्षा की व सभा को सफल बनाने के लिए अलग-अलग स्तर पर दायित्व सौंपे गए।
modi
एक लाख का रखा है लक्ष्य

बैठक में काश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री की सभा में एक लाख से अधिक नागरिकों, कार्यकर्ताओं को सम्मिलित करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए मालवा-निमाड़ के सभी जिलों में पदाधिकारियों को समर्पित भाव से जुटना होगा। इस बैठक में भाजपा प्रदेश अनुशासन समिति अध्यक्ष बाबूसिंह रघुवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष उषा ठाकुर, संगठन मंत्री अरविन्द कोठेकर, धार सांसद सावित्री ठाकुर, खरगोन जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष रणजीतसिंह डंडीर, धार जिलाध्यक्ष राज बर्फा, झाबुआ जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, आलीराजपुर जिलाध्यक्ष किशोर शाह, धार महामंत्री उमेश गुप्ता, मनोज सोमानी, इंदौर जिला ग्रामीण महामंत्री चिंटु वर्मा, पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत, रंजना बघेल, खरगोन जिलाध्यक्ष परसराम डंडीर, बड़वानी जिलाध्यक्ष ओम खण्डेलवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
modi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो