scriptडॉक्टर के बंगले का गेट गिरा, डेढ़ साल की बच्ची की मौत | accdent railway dr house | Patrika News

डॉक्टर के बंगले का गेट गिरा, डेढ़ साल की बच्ची की मौत

locationरतलामPublished: Oct 17, 2018 10:43:55 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

डॉक्टर के बंगले का गेट गिरा, डेढ़ साल की बच्ची की मौत

patriak

डॉक्टर के बंगले का गेट गिरा, डेढ़ साल की बच्ची की मौत

रतलाम। रेलवे अस्पताल के चिकित्सक के बंगले पर बुधवार शाम हुए हादसे में वहीं काम करने वाली महिला की डेढ़ वर्षीय बालिका की उसके नीचे दबने से मौत हो गई। हादसा शाम को उस समय हुआ जब डॉक्टर अपनी गाड़ी से बंगले पर पहुंचे और गेट खोलना चाहा। गेट नहीं खुलने पर उनके यहां काम करने वाली महिला ने भी गेट को धकाया तो वह निकलकर महिला के पीछे खड़ी उसकी बेटी पर आ गिरा, गेट के नीचे दबने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसा डॉ. वीएन शर्मा के बंगले पर हुआ है। हादसा शाम करीब ६.१५ बजे करीब हुआ। इसमें यहीं रहने वाली डेढ़ वर्षीय त्रिशा पिता राजेश बौरासी की मौत हुई है। त्रिशा की मां दीपा यहीं बंगले पर काम करती है, जबकि बच्ची के पिता निजी फैक्टरी में काम करते है। घटना के समय बच्ची बाहर खेल रही थी। शाम को डॉ. घर लौटे तब गेट बंद था। गाड़ी से उतर उन्होने उसे खोलने का प्रयास किया तो जाम होने के कारण उनसे वह नहीं खुला। इस बीच दीपा वहां पहुंची और उसने गेट खोलने में उनकी मदद की, जिसके चलते गेट का लॉक टूट गया और वह बाहर आकर मां के पीछे आई बेटी पर गिर गया।
गेट उठाकर बच्ची को निकाला
अचानक हुए हादसे में बच्ची को गेट के नीचे देख डॉ. और बच्च्ी की मां के होश उड़ गए। दोनों ने गेट को उठाकर साइड में किया। बच्ची को बेसूध देख डॉ. उसे अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी फैक्टरी में काम कर रहे पिता को मिली तो वह काम छोड़ अस्पताल पहुंचे। यहां बेटी की मौत की सूचना मिलते ही मां और पिता दोनों का रो रोकर बूरा हाल था।
चार माह पहले ही आए थे
डॉ. शर्मा उन्हे दिए गए इस नए बंगले में तीन से चार माह पूर्व ही शिफ्ट हुए थे। उनके यहां आउट सोर्स हाउस भी है, जिसमें उनके यहां काम करने वाली महिला व उसका परिवार भी रहता है। इस हादसे की सूचना क्षेत्र में आस-पास के लोगों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे। वहीं दूसरी और सूचना पर जीआरपी चौकी पुलिस पहले अस्पताल पहुंची। बाद में वह घटनास्थल को देखने के लिए गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो