scriptaccidenet ratlam doctor | शहर के एक डॉक्टर की मौत, डॉ. मंगलेश धाकड़ घायल | Patrika News

शहर के एक डॉक्टर की मौत, डॉ. मंगलेश धाकड़ घायल

सादलपुर चौराहे के पास दुर्घटना, शहर के एक डॉक्टर की एक की मौत
दोनों ही इंदौर में निजी काम से कार से जा रहे थे कि हो गया हादसा

रतलाम

Updated: April 24, 2022 06:29:55 pm

रतलाम. शहर के दो डॉक्टर धार के सादलपुर के यहां सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में डॉ. अभिषेक चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। साथी डॉ. मंगलेश धाकड़ घायल हो गए। घायल डॉ धाकड़ ने बताया कि दोनों डॉक्टर शाम को इंदौर के लिए निकले थे। सादलपुर के पहले रास्ते में रोककर दोनों ने चाय भी पी और डॉ. अभिषेक चौहान ने सेल्फी ली थी। थोड़ी ही देर बाद सामने से आ रहे वाहन ने ने उनकी कार को टक्कर मार दी। सादलपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
शहर के एक डॉक्टर की एक की मौत,  डॉ. मंगलेश धाकड़ घायल
शहर के एक डॉक्टर की एक की मौत, डॉ. मंगलेश धाकड़ घायल
अनजान व्यक्ति शादी में पहुंचा, वर के जीजा से की मारपीट
उज्जैन के उन्हेल से अपने काका ससुर के लड़के की शादी में आए युवक के साथ जानकी मंडप में रिसेप्शन के दौरान केटरिंग वालों के पास खड़े युवक को टोंकने पर उसने मारपीट कर दी। मारपीट के बाद आरोपी भाग निकला। केटरिंग वालों से पता करने पर उनका कहना था कि वह उनका कर्मचारी नहीं था। उन्हेल निवासी योगेश पिता श्यामलाल पांचाल 44 ने बताया कि उसके ताल स्थित ससुराल में काका ससुर के लड़के महेश पांचाल की शादी थी। इसी की बरात रतलाम आई और 22 अप्रैल की रात साढ़़े नौ बजे बरवड़ स्थित जानकी मंडप में रिशेप्शन चल रहा था। खाने की स्टाल के पास केटरर्स के अलावा एक अज्ञात लड़का खडा था। लड़किया भी खाना ले रही थी, जो बदतमिजी से बातचीत कर रहा था। उससे कहा कि तुम क्या यहां के वेटर हो इतना कहते ही उसने गाली गलौच कर दी और फिर कालर पकड़कर थप्पड़ों से मारना शुरू कर दिया। इस पर साले मनोहर पांचाल, लडका साहिल पांचाल, साडू मनोज पांचाल व अन्य ने बचाया। इसके बाद केटरर्स वालों से पूछा कि यह कौन था तो बताया कि वह कौन है उन्हें पता नहीं और न उनका कर्मचारी है।
परिवार शादी में और युवक ने घर में लगा लिया फंदा

परिवार शादी में गया और युवक घर पर अकेला ही था। परिजन उसे बरात में ले जाने के लिए सुबह घर पहुंचे तो वह फंदे पर लटका मिला। पड़ौसी की मदद से उसे फंदे से उतारकर पुलिस को सूचना दी और दोपहर में जिला अस्पताल लाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक की पत्नी का तीन साल पहले ही देहांत हो चुका है।बिलपांक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रत्तागढख़ेड़ा निवासी गेंदालाल भूरिया के रिश्तेदारी में सातरुंडा में शादी चल रही है। परिवार के लोग रोज चले जाते और वापस लौट आते। शुक्रवार को पूरा परिवार शादी में गया लेकिन उनका छोटा बेटा पूनमचंद 25 घर पर ही रुक गया। पूनमचंद के बड़े भाई सीताराम ने बताया कि शनिवार को शादी की बरात जाना थी। इसलिए सुबह सात बजे वह भाई पूनमचंद को लेने घर पर आया। इस समय दरवाजा बंद मिला। बच्चों से पूछा तो बताया कि सो रहा है। दरवाजा खटखटाने पर काफी देर तक नहीं खुला तो दरवाजे की दरार से अंदर झांककर देखा तो वह फंदे पर लटका मिला। पास में रहने वाले अशोक को सीताराम ने आवाज देकर बुलाया और दोनों ने दरवाजा तोड़़कर अंदर प्रवेश किया। उसे फंदे से उतारा तब तक उसका शरीर कड़क पड़ चुका था। पुलिस थाना बिलपांक पर सूचना दी। दोपहर सवा 12 बजे शव को जिला अस्पताल लाया गया। दोपहर में ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौेंप दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.