scriptएमपी में बड़ा हादसा : मां सहित दो बच्चों की दर्दनाक मौत VIDEO | accident in MP: painful death of two children including mother VIDEO | Patrika News

एमपी में बड़ा हादसा : मां सहित दो बच्चों की दर्दनाक मौत VIDEO

locationरतलामPublished: Jun 25, 2020 09:39:19 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में तड़के करीब 5 बजे हुए एक बड़े दर्दनाक हादसे में मां सहित दो मासूमों की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना एमपी के रतलाम में हुई है जहां मकान की छत गिर गई। घायल पिता को सिविल अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे प रात कार्य की शुरुआत की।

एमपी में बड़ा हादसा : मां सहित दो बच्चों की दर्दनाक मौत

एमपी में बड़ा हादसा : मां सहित दो बच्चों की दर्दनाक मौत

रतलाम. मध्यप्रदेश में तड़के करीब 5 बजे हुए एक बड़े दर्दनाक हादसे में मां सहित दो मासूमों की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना एमपी के रतलाम में हुई है जहां मकान की छत गिर गई। घायल पिता को सिविल अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे प रात कार्य की शुरुआत की। एसडीएम, तहसीलदार सहित क्षेत्रीय नागरिक पहुंचे व मदद कार्य की शुरुआत की।
एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7unj4a
रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र के चार बत्ती मोहल्ले में रहने वाले मोहनलाल ने अपने आवास को बारिश को देखते हुए रखरखाव कार्य की शुरुआत की थी। अधिकारियों ने बताया कि एक दिन पूर्व ही मकान की छत का रखरखाव कार्य शुरू किया गया था। इस दौरान जब परिवार रात को भोजन करके सोया तो, लेकिन सुबह उठ नहीं पाया। तड़के करीब 5 बजे अचानक मकान की छत जिसका कार्य चल रहा था भरभराकर गिर गई।
रेलवे बंद करेगी इन ट्रेन को, आपके शहर की भी ट्रेन शामिल

accident in MP: painful death of two children including mother
IMAGE CREDIT: patrika
इनकी हुई मौत
तहसीलदार गोपाल सोनी व एसडीएम लक्ष्मी गामड़ के अनुसार सुबह सूचना मिलते ही प्रशासनीक अमला घटना स्थल पर पहुंच गया था। नगर निगम के दमकल विभाग को भी राहत कार्य के लिए बुलवा लिया गया था। घटना में 10 वर्ष का कान्हा पिता मोहनलाल, 15 वर्ष की इशिका व इनकी मां 40 वर्ष की शर्मिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल मोहनलाल को जिला चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। क्षेत्रीय नागरिक व कांगे्रस नेता राजीव रावत के अनुसार सूचना मिलते ही मदद कार्य की शुरुआत कर दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो