scriptaccident in ratlam | सड़क हादसे में एक 3 साल के बच्चे की मौत, चार घायल | Patrika News

सड़क हादसे में एक 3 साल के बच्चे की मौत, चार घायल

मांगरोल फंटे के पास हुआ हादसा, गंभीर घायलों को किया रेफर

रतलाम

Published: April 26, 2022 05:57:36 pm

रतलाम। शहर के समीपस्थ मांगरोल फंटे पर सोमवार दोपहर एक सड़क हादसे में चार लोग घायल हो गए जबकि एक तीन साल के बालक की मौत हो गई है। घटना दोपहर करीब ढाई बजे की होना बताई जा रही है। पांचों लोग एक बाइक पर सवार होकर रतलाम आ रहे थे कि यह हादसा हो गया।
सड़क हादसे में एक 3 साल के बच्चे की मौत, चार घायल
सड़क हादसे में एक 3 साल के बच्चे की मौत, चार घायल
पुलिस के अनुसार घटना में 3 वर्षीय भाव्यांश बैरागी की मौत हुई है जबकि बाइक पर सवार मांगरोल निवासी शिवम बैरागी, अंकिता मुकाती, हेमलता बैरागी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया है। इसके साथ ही बाइक पर सवार योगिता मालवीय को मामूली चोट आई है। बताया जा रहा है कि तीन परीक्षा देने के लिए बाइक पर सवार होकर रतलाम आ रही थी कि मांगरोल फंटे पर लोडिंग से उनकी टक्कर हो गई।
पालतू श्वान के विवाद में दो पक्षों में विवाद थाने पहुंचा
शहर में श्वान विवाद का कारण बनते जा रहे है। इनसे जुड़े विवाद अब बढ़ने लगे है जो कि थाने तक पहुंच रहे है। ऐसा ही एक मामला रविवार रात को रत्नेश्वर रोड क्षेत्र में सामने आया। जब दो पक्षों के बीच में श्वानों को रोटी डालने और लपकने की बात पर विवाद हो गया जो इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक जा पहुंचा। इस मामले में एक पक्ष की ओर से शिकायत गणपत माली ने की, जिसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने पास की निवासी रेखाबाई और रामू नाम के व्यक्ति के खिलाफ कायमी की है। गणपत ने बताया कि वह रत्नेश्वर रोड का निवासी है। बुजुर्ग होने से घर पर रहता है। पड़ौसी रामू ने श्वान पाल रखे है जो काटने दौडते है। रविवार रात करीब 8 बजे रामू का पाला हुआ श्वान काटने के लिए दौडा तो मैंने रामू व उसकी पत्नी रेखाबाई से बोला कि आपका कुत्ता काटने दौडता है, इसको बांध कर रखो। इसी बात पर रेखा व रामू ने गालिया देना शुरू कर दी। मना करने पर दोनों मारने के लिए दौडे तथा बोले कि आगे से कभी श्वान के बारे में बोले तो जान से खत्म कर देगें।
रोटी डालने पर थी आपत्ति

वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से थाने पर शिकायत रेखाबाई ने की, जिस पर पुलिस ने गणपत और ओमू के खिलाफ कायमी की। पीडि़ता ने बताया कि वह रत्नेश्वर रोड क्षेत्र में रहती है और रेल्वे स्टेशन पर फल-फ्रुट बेचती है। रात कबीब 8 बजे पडौसी गणपत व उसका लडका ओमू दोनों बोले कि तुम श्वानों को रोटी क्यो डालती हो, मैंने बोला मेरी मरजी तुम कौन होते बोलने वाले, इसी बात को लेकर दोनों ने गालियां दी और गणपत लकडी लेकर मुझे मारने आया था। पडौसन किरण और चेतना ने बीच बचाव कर छुडवाया। दोनों बोले कि आगे से इन्हे रोटी डाली तो जान से मार देंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.