scriptप्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत | Accident on the bridge father-daughter trampled by truck | Patrika News

प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

locationरतलामPublished: Aug 12, 2022 08:00:30 pm

Submitted by:

Kamal Singh

बेटी के साथ पत्नी को पोस्ट आफीस में लेने जा रहा था युवक और हो गया हादसे का शिकार

Video प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

Video प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

रतलाम. प्रतापनगर ब्रिज पर शुक्रवार की शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में पिता और उनकी आठ साल की पुत्री को ट्रक ने रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों के सिर पूरी तरह बिखर गए थे। हादसे के बाद आधे घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची थी। दोनों शवों का शाम को ही पोस्टमार्टम कर दिया गया है। परिजन इन्हें शनिवार की सुबह अंतिम संस्कार के लिए ले जाएंगे।

पत्नी को लेने जा रहे थे ओमवीर
मंगलम सिटी निवासी ओमवीर पिता निरंजन प्रजापति 40 की पत्नी सोमल सैलाना बस स्टैंड स्थित मुख्य डाकघर में पदस्थ है। शाम को पत्नी की ड्यूटी खत्म होने पर उन्हें लेने डाकघर के लिए मंगलम सिटी स्थित निवास से निकले। उनके साथ आठ साल की मासूम युक्ति भी थी। दोनों स्कूटी से प्रतापनगर ब्रिज चढक़र ट्राइंगल की तरफ आ रहे थे कि इतने एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लेकर रोंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों के सिर बिखर गए
ट्रक का पहिया चढ़ जाने से ओमवीर और उनकी पुत्री युक्ति का सिर बिखर गया। मौके पर चारों तरफ खून ही खून फैल गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस को भी सूचना दी लेकिन आधे घंटे से ज्यादा समय बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंचने पर घटनास्थल पर मौजूद लोगों में आक्रोश फैल गया। शवों को बड़ी मशक्कत से एंबुलेंस में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

पिता पुलिस से सेवानिवृत्त
ओमवीर के पिता निरंजन पुलिस विभाग में थे और पिछले सालों में वे सेवानिवृत्त हो चुके हैं। ओमवीर की पत्नी सोनल मुख्य डाकघर में पदस्थ हैं जबकि ओमवीर मंडी में काम करते हैं। ओमवीर और सोनल की एकमात्र पुत्री युक्ति थी जिसकी पिता के साथ दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कई रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे।

ट्रक चालक भाग गया
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया। ट्रक जब्त कर लिया गया है। दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया गया है।
किशोर पाटनवाला, टीआई स्टेशन रोड थाना, रतलाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो