रतलाम में बच्ची के कुचलने के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग

रतलाम में बच्ची के कुचलने के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग

Ashish Pathak | Publish: Jun, 14 2018 09:14:15 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

रतलाम में बच्ची के कुचलने के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग

रतलाम। जिले के बाजना रतलाम के बीच शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पलसोड़ी में बस MP 43 E 0295 से एक बच्ची सहित राहगिरों के कुचलने के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में आग लगा दी। घटना शाम के 5 बजे बाद की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंच गई है। मृतकों के शव को जिला चिकित्सालय लेकर आया गया है। इनका पोस्टमार्टम सुबह होगा। फिलहाल हालात स्थित है। भारी पुलिस बल गांव में लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पलसोडी गांव में बस की टक्कर से बाइक सवार ग्वालगढ़ निवासी उमराव सिंह उम्र 32 साल गंभीर रूप से घायल हुआ है, वही बाइक चालक बल्लू गुर्जर उम्र 25 साल की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने पलसोडी में ही बस में आग लगा दी। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। मृतकों का पोस्टमार्टम सुबह होगा।

After the baby crush in  <a href=Ratlam , the angry mob fired on the bus" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/06/14/ratlam_accident_2956123-m.jpg">

तीन दिन पूर्व भी हुआ था हादसा

तीन दिन पूर्व भी जिले के रतलाम-उज्जैन सीमा क्षेत्र से लगे बड़ावदा के करीब भीषण हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई थी। इस घटना में भी बस में आग लग गई थी। इसके अलावा बाजना - रतलाम के रोड की बात करें तो घुमावदार होने के बाद भी यहां पर बस चालक तेज गति से बस को चलाते है। इससे ही ये घटना को हुआ माना जा रहा है। पुलिस के अनुसार फिलहाल वो मामले की जानकारी ले रही है। इस बारे में गांव में पुलिस के पहुंचने के बाद शांति है, लेकिन घटना से भारी नाराजी है।

 

After the baby crush in Ratlam, the angry mob fired on the bus

गांव बना पुलिस छावनी

घटना के बाद सामान्य रुप से शांत रहने वाला गांव पलसोड़ी पुलिस की छावनी में तब्दील हो गया है। इसके अलावा जिला चिकित्सालय में मृतकों के शव आने से यहां पर भी पुलिस बल लगाया गया है। घटना शाम के ५ बजे बाद की बताई जा रही है। बताया जाता है कि बच्ची के सबसे पहले कुचलने के बाद भी बस चालक ने बस को नहीं रोका, इससे ग्रामीण उत्तेजीत हो गए व यात्रियों को उतारने के बाद बस में आग लगा दी। पुलिस मामले पर नजर रखे हुए है।

After the baby crush in Ratlam, the angry mob fired on the bus

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned