scriptपत्रिका की खबर के बाद अधिकारियों ने लिया संज्ञान | After the news of the PATRIKA, the officials took cognizance | Patrika News

पत्रिका की खबर के बाद अधिकारियों ने लिया संज्ञान

locationरतलामPublished: Nov 29, 2021 11:44:02 am

Submitted by:

Ashish Pathak

पूरे माह की डेमू ट्रेन की जानकारी की तलब

demu train

demu train

रतलाम. रेलवे में रतलाम – डॉ. भीमराव अंबेडकर नगर डेमू टे्रन के प्रतिदिन सुबह फतेहाबाद स्टेशन पर तय समय से अधिक समय तक खड़े रहने के मामले को पत्रिका द्वारा प्रकाशित करने के बाद रविवार को हड़कंप मच गया। वरिष्ठ अधिकारियों ने इस ट्रेन के पूरे माह की चलने से लेकर अंतिम स्टेशन पर पहुंचने की समय सारणी की रिपोर्ट तलब कर ली है। एक – दो दिन में इसमे बड़ा एक्शन हो सकता है।
अजब है भारतीय रेलवे, समय पर चली ट्रेन को भी पहुंचाता है देरी से

पत्रिका ने रविवार को नया ट्रैक क्या शुरू हुआ, डेमू के यात्रियों की हो गई मुसीबत शीर्षक से समाचार का प्रकाशन किया था। खबर में 24 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक ट्रेन के फतेहाबाद स्टेशन पर समय पर पहुंचने के बाद भी देरी से चलने के बारे में जानकारी दी थी। इसमे इस बात की जानकारी भी दी गई थी कि प्रयागराज एक्सपे्रस सहित दो मेमू ट्रेन जो इंदौर व उज्जैन से चलती है, को पहले निकालने की मजबूरी में रेलवे रतलाम से चलने वाली डेमू ट्रेन को गौतमपुरा से लेकर फतेहाबाद तक रोके रखता है। इससे इंदौर कभी स्वास्थ्य की जांच करवाने तो कभी कारोबार से जाने वाले यात्रियों को अनावश्यक परेशानी होती है। अब जब पत्रिका में समाचार का प्रकाशन हुआ तो रेलवे ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है।
VIDEO 125 की गति, 40.45 किमी का ट्रैक, 22 मिनट में किया पूरा

जानकारी नोट की गई है


पत्रिका की खबर को संज्ञान में लिया गया है। पूरी जानकारी मांगी गई है। इसके बाद इस मामले में निर्णय लिया जाएगा, जिससे यात्रियों को परेशानी नहीं हो।

– खेमराज मीणा, मंडल रेलवे प्रवक्ता

रतलाम में इंदौर की तर्ज पर सफाई के लिए सड़क पर उतरे लोग

demu train
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो