scriptVIDEO दो घंटे देरी से आई सर्वोदय ट्रेन तब गए सीआरपीएफ जवान अमरनाथ ड्यूटी पर | AMARNATH YATRA VIDEO CRPF LATEST NEWS | Patrika News

VIDEO दो घंटे देरी से आई सर्वोदय ट्रेन तब गए सीआरपीएफ जवान अमरनाथ ड्यूटी पर

locationरतलामPublished: Jun 14, 2019 08:35:16 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

शुक्रवार को मुंबई में अधिकारी ने खडे़ रहकर रवाना करवाया ट्रेन को, लेकिन ट्रेन का करना पड़ा लंबा इंतजार

amarnath yatra

AMARNATH YATRA LATEST NEWS

रतलाम। जम्मू की ओर जाने वाली सर्वोदय ट्रेन शुक्रवार शाम को मुंबई से 2 घंटे देरी से प्लेटफॉर्म पर पहुंची। तब जाकर सीआरपीएफ के 100 जवान अमरनाथ ड्यूटी के लिए रवाना हो पाए। गुरुवार को जब ट्रेन आई तो इसके दो उन डिब्बों के दरवाजे खुल्ले रह गए थे, जिनमे CRPF जवानों को बैठना था। बाद में रेलवे के अधिकारियों ने अपनी गलती मानकर अगले दिन डिब्बे खाली भेजने का भरोसा दिया था। बता दे की 7 जून को ही रेलवे को इस ड्यूटी के बारे में बता दिया गया था।
यह भी पढे़ं – RSS VIDEO राष्ट्र सेवा, संस्कार के साथ रक्षा के गुण देता है

खडे़ रहकर रवाना किया ट्रेन को

मुंबई से जब शुक्रवार को ट्रेन सुबह करीब 8 बजे रवाना हुई तो रेलवे के वाणिज्य विभाग के अधिकारी खडे़ रहे। बताया जाता है कि स्थानीय स्टेशन मास्टर, आरपीएफ व जीआरपी का बल तब तक खड़ा रहा, जब तक ट्रेन मुंबई से रवाना नहीं हो गई। इसके बाद जब-जब ट्रेन विभिन्न स्टेशन पर रुकी, तब तब स्टेशन के अधिकारी डिब्बों को कोई यात्री खोल नहीं दे, इसके लिए खडे़ रहे। रतलाम ट्रेन शाम को करीब 7 बजे पहुंची। इसके बाद दोनों डिब्बों को खोला गया व जवान रवाना हुए।
यह भी पढे़ं -आज से 15 दिन 5 राशि वाले रहे सावधान, क्योंकि 24 डिग्री पर रहेंगे 7 ग्रह

crpf
ये हुआ था गुरुवार को
गुरुवार शाम को 6 बजे TRAIN आने पर प्लेटफॉर्म नम्बर 5 पर जमकर हंगामा हो गया था। सीआरपीएफ के जवानों के लिए दो बोगी आरक्षित होकर ट्रेन में लगी थी। इन बोगी में नीमच से रतलाम आए 100 जवानों को जम्मू होते हुए अमरनाथ ड्यूटी पर पहुंचना था। रेलवे अधिकारी इन बोगी को ट्रेन चलने के पॉइंट से बन्द करना ही भूल गए थे। इससे जनरल डिब्बे समझकर इसमें यात्रियों ने सीट पर कब्जा जमा लिया और जब सीआरपीएफ जवानों को चढऩा था तो यात्रियों ने हंगामा कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो