वैक्सीनेशन के बीच विधायक हुए पॉजिटिव, लोगों से मिलते रहे...

- कोरोना सैंपल के बाद शामिल हुए जनभागीदारी की बैठक में शामिल

By: Hitendra Sharma

Published: 20 Feb 2021, 08:26 AM IST

रतलाम. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है, प्रदेश में कोरोना के मरीज अब भी सामने आ रहे है। इसी बीच शुक्रवार को जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जावरा बीएमओ ने इसकी पुष्टि की है।

विधायक ने कोरोना जांच के लिए सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने तक क्वॉरंटीन होना था, लेकिन विधायक ने ऐसा नहीं किया, वे महाविद्यालय की जनभागीदारी बैठक में शामिल हुए व महाविद्यालय में ही अतिथि शिक्षकों का ज्ञापन भी लिया। विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सन 2021 में कोरोना पॉजिटिव आने वाले जावरा विधायक मध्यप्रदेश के पहले विधायक बन गए है। शाम को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद जो लोग विधायक के सम्पर्क में आए है वे चिंतित हो चुके है। हालांकि शुक्रवार को विधायक ने एसडीएम राहुल नामदेव धोटे के साथ दो अलग अलग बैठकें ली, वहीं कॉलेज में प्राचार्य और प्राध्यापकों के साथ बैठक लेकर कॉलेज परिसर में ही अतिथि शिक्षक संघ पदाधिकारियों से ज्ञापन भी लिया। इस दौरान विधायक के साथ ही अतिथि शिक्षकों ने मास्क तक नहीं लगा रखा था।

विधायक ने किया कन्फर्म
बीएमओ जावरा डॉ. दीपक पालडिया ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ही विधायक के सैंपल लेकर जांच के लिए रतलाम भेजा था, शाम को उनके पॉजिटिव होने की सूचना मिली, जिस पर विधायक से मोबाइल पर कन्फर्म किया, इधर देर शाम रतलाम से भी उन्हें पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है।

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 297 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 258871 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3846 पहुंची है। वही रतलाम की बात करें तो अब तक कोरोना के संक्रमितों की कुल संख्या 4769 हो चुकी है। इनमें से 82 मरीज की मौत हो गई है। वहीं, 4621 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, 66 केस अब भी एक्टिव हैं।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned