विधानसभा चुनाव 2018 : अमित शाह को लेकर आज की सबसे बड़ी खबर, पार्टी ने लिया ये बड़ा निर्णय

विधानसभा चुनाव 2018 : अमित शाह को लेकर आज की सबसे बड़ी खबर, पार्टी ने लिया ये बड़ा निर्णय

Astha Awasthi | Publish: Sep, 05 2018 01:42:15 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

विधानसभा चुनाव 2018 : अमित शाह को लेकर आज की सबसे बड़ी खबर, पार्टी ने लिया ये बड़ा निर्णय

रतलाम। मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा के सभी छोटे-बड़े नेता पूरी तरह से एक्टिव हो गए है। इन दिनों सभी चुनाव को अपने पक्ष में भुनाने के लिए जोर-आजमाइश करते दिख रहे हैं। इस दौरान कभा पार्टी अपनी योजनाओं से जनता को मोहित कर रही है तो कभी दूसरी पार्टी की योजनाओं और उनकी कमियों को गिनाकर खुद को साबित करने में लगी हुई है। अब जब चुनाव को ज्यादा समय नहीं बचा है तब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद ही हाथ में गुलाब लिए सड़क पर निकल आए हैं। ट्रैफिक नियमों की जागरुकता बताने के साथ ही वे हाथ में गुलाब लिए सड़क पर निकल आए हैं। वो लोगों को गुलाब देकर कमल खिलाने की कोशिश में लगे हुए है।

amit shah latest news in hindi

वहीं इसी कड़ी में अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आ रहे है। अमित शाह 12 सितंबर को जिले के जावरा में संभाग के एक लाख किसानों की सभा करेंगे। बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर जिले में किसानों की सभा की थी और अब अमित शाह रतलाम में किसानों की सभा करेंगे। ये सभा जावरा के कॉलेज ग्राउंड में होगा। इस सभा के लिए उज्जैन में पदाधिकारियों की बड़ी बैठक हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक रतलाम दौरे के साथ शाह उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद पूजन करेंगे व पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे।

amit shah latest news in hindi

पार्टी ने लिया ये निर्णय

चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में भाजपा पार्टी निर्णय लिया है कि अमित शाह को मुख्य चेहरा बनाया जाए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अब अमित शाह भी मध्य प्रदेश के दौरे पर निकलने का प्लान बना रहे है। जिसमें सबसे पहले रतलाम शहर को चुना गया है। शहर में होने वाली इस सभा में एक लाख किसानों को बुलाने का लक्ष्य तैयार किया गया है। जिसमें उज्जैन, देवास, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, रतलाम व शाजापुर से किसानों को बुलाया जाएगा।

पहले हो चुके है इनके दौरे

बता दें कि साल 2017 में किसानों का रतलाम रेंज में बड़ा आंदोलन हो चुका है। इस आंदोलन में आधा दर्जन किसानों की मौत हुई साथ ही कई किसान घायल भी हो गए थे। इस घटना के बाद कई बड़े-बड़े नेता किसानों से मिलने के लिए पहुंचे थे। बीते दिनों ही इस आंदोलन कमीशन गठन द्वारा कुछ रिपोर्टें भेजी गई है, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर जिले के पिपलियामंडी में बड़ी सभा करके वादा किया कि अब कांग्रेस की सरकार आती है तो सभी किसानों के कर्जों को माफ कर दिया जाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मंदसौर का दौरान कर चुके हैं।

Ad Block is Banned