scriptआंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने एक युवक से झगड़ते हुए पीया जहर, मौत | Anganwadi worker in Ratlam Poisonous death | Patrika News

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने एक युवक से झगड़ते हुए पीया जहर, मौत

locationरतलामPublished: Feb 09, 2018 02:03:01 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

– जिला अस्पताल में झूले पर एक युवक को फोन पर बुलाने के बाद कहासुनी के दौरान पीया था जहर
 

patrika
रतलाम।

जिला अस्पताल परिसर में झूले के पास एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने एक युवक से कहासुनी के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसे चौकी पुलिस ने परिजनों को सूचित किया था। युवती के भाई ने मौके पर पहुंचकर प्राथमिक उपचार के बाद बहन को निजी अस्पताल रतलाम हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां पर उसकी इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मामले की जांच में जुट गई है, आखिरकार युवक कौन था। जबकि परिजनों को इस प्रकार की कोई बातचीत का पता नहीं हैं।

यह है घटनाक्रम
खातीपुरा निवासी रानु (20) पुत्री धर्मदास कटारिया आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। वह अस्पताल काम से आई थी। इसी दौरान अस्पताल परिसर में लगी झूले पर बैठी थी। प्रत्यक्षदर्शी स्टेंड वाले के अनुसार तभी उसने फोन पर किसी से बातचीत कर रही थी। कुछ देर में एक युवक आया। उससे उसकी कहासुनी हो रही थी। जिसके बाद उसने युवक के सामने जहर पी लिया। युवक युवती के जहर पीने पर वहां से भाग निकला। जिसके तुरंत बाद स्टेंडकर्मी ने अस्पताल पुलिस चौकी पर सूचना दी। चौकी प्रभारी अशोक शर्मा ने युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं उसके मोबाइल नंबर से उसके परिजनों को फोन किया। सूचना के बाद युवती का भाई विजय कटारिया हॉस्पिटल पहुंचा और उसके बाद वह उसे प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पताल उपचार के लिए रैफर कराकर ले गए। जहां पर इलाज दौरान रात को उसकी मौत हो गई। गंभीर हालत के कारण युवती के बयान दर्ज नहीं हो पाए थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों ने किसी युवक से दोस्ती होने की जानकारी होने से इंकार किया है।

परिजनों को नहीं जानकारी

युवती ने अस्पताल परिसर में झूले के पास ही जहर खाया था। युवती के बयान दर्ज नहीं हो पाए थे। लेकिन अज्ञात युवक के बारे में परिजनों को भी कुछ पता नहीं है। परिजनों ने उसकी दोस्ती किसी युवक से होने की जानकारी से भी इंकार किया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मौत के कारणों की तलाश शुरू कर दी है।

अय्युब खान, एसआई स्टेशन रोड थाना रतलाम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो