देह व्यापार में शामिल 10 लड़कियों व 9 संदिग्ध लड़को को लिया हिरासत

harinath dwivedi

Publish: Apr, 17 2018 05:37:53 PM (IST)

Ratlam, Madhya Pradesh, India
देह व्यापार में शामिल 10 लड़कियों व 9 संदिग्ध लड़को को लिया हिरासत

कुछ नाबालिग भी, रिंगनोद थाना व ढोढर चौकी को नहीं खबर

रतलाम/जावरा। ढोढर के समीप गांव परवलिया स्थित बांछड़ा डेरों में सोमवार को डीआईजी के आदेश पर दबिश दी गई। एएसपी राजेश सहाय व नगर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के नेतृत्व में देह व्यापार में शामिल 10 लड़कियों व 9 संदिग्ध लड़को को हिरासत में लिया है। कुछ नाबालिग है।
9 लड़कों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया
नगर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया लंबे समय से डीआईजी को देह व्यापार की सूचनाएं मिल रही थी। कार्रवाई में करीब 60 पुलिसकर्मी शामिल थे। रिंगनोद थाना व ढोढर चौकी जो परवलिया क्षेत्र के अंतर्गत आती है लेकिन यहा दबिश की सूचना नहीं दी गई। वहीं औद्योगिक टीआई दुष्यंतकुमार जोशी, शहर थाना प्रभारी श्यामचंद शर्मा व मंदसौर थाना प्रभारियों की टीम दबिश में शामिल रही। नगर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया पुलिस पहुंची तो रैकेट से जुडे कुछ लोग भाग निकले। संदिग्ध हालात में 10 लडकियां जिसमें कुछ नाबालिग है तथा 9 लड़कों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है।
इन पर हुई कार्रवाई
श्यामलाल बांछड़ा (३५) निवासी बागाखेड़ा, लखन सिंह (२८) निवासी बागाखेड़ा, धर्मेन्द्र (२७) निवासी शिवधाम कॉलोनी उज्जैन, सौरभ मोयल (१८) निवासी रतलाम, दीपक (२६) अशोक नगर उज्जैन, प्रदीप (२२) निवासी मेनबाजार गोगंबा गुजरात, हरीण भाई सोलंकी (२२) निवासी मेन बाजार गोगंबा गुजरात, कचरुलाल (४०) निवासी रिंगनोद को पकड़ा हैं।

कट्टे के साथ फरार आरोपी गिरफ्तार
रतलाम. शहर की माणक चौक थाना पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में जावरा के मोहम्मद आबिद को पकड़ा है। पुलिस सोमवार को उसके घर पहुंची और उसे वहां से पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से १२ बोर की बंदूक भी जब्त की। पुलिस की माने तो कुछ समय पूर्व उसने इससे जुड़े कुछ अन्य लोगों को पकड़ा था। उस समय यह हाथ नहीं आया था। हालही में जावरा में घर पर होने की सूचना पर टीम ने दबिश देकर वहां से पकड़ा है। पुलिस ने इसके पास से १२ बोर की बंदूक भी जब्त की।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned