scriptनिजी बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने डिप्टी मैनेजर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप | Assistant manager of private bank charged on deputy manager for rape | Patrika News

निजी बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने डिप्टी मैनेजर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

locationरतलामPublished: May 19, 2019 11:02:49 am

Submitted by:

Ashish Pathak

वर्ष 2015 में एक साथ रतलाम में करते थे नौकरी, साथ में रहने के दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध

Rape case registered on brother of janpad sadasya fagram, kesla, itarsi

Rape case registered on brother of janpad sadasya fagram, kesla, itarsi

रतलाम। शहर के निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर रही युवती ने बैंक में काम करने वाले डिप्टी मैनेजर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने इसकी शिकायत पीडि़ता ने अपने गृह जिले में जाकर वहां थाने पर दर्ज कराई थी, जिसके बाद वहां की पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्ज कर रतलाम के स्टेशन रोड थाने पर प्रकरण भेजा है। अब यहां की पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ेगी।
पीडि़ता ने बताया कि वह वर्ष 2015 में रतलाम के निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर थी। उसके साथ बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर आरोपी अमित प्रकाश था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे और यहीं एक अपार्टमेंट में एक साथ किराए से रहते थे। आरोपी अमित ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जो, अच्छा नहीं लगता था। अमित से कई बार शादी करने का बोला तो वह टाल देता था। उसका कहना था कि हमारे यहां शारीरिक संबंध बनाने को शादी मानते है।
जयपुर गए थे दोनों
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी वर्ष 2016 में उससे मिलने के लिए उसके गृह जिले में भी आया था। यहां वह एक होटल में रूका था। इसके बाद वर्ष 2017 को दोनों आगरा भी गए थे। जहां एक ही रूम में दो दिन रूके थे। यहां भी आरोपी ने उससे संबंध बनाए थे। यहां उससे शादी का बोला तो कहा कि अभी मेरी बहन की शादी होना है, घर बनाना है। वर्ष 2018 को दोनों जयपुर गए थे, वहां भी एक होटल में चार दिन रूके थे। यहां संबंध बनाने के दौरान बहस भी हुई थी, लेकिन आरोपी ने मना लिया था।
स्टेशन पर आकर दी धमकी
पीडि़ता ने बताया कि बाद में अमित पटना स्टेशन पर मिला और बोला कि तुम ये बात किसी को मत बताना वरना तुम्हारे फोटो भी मेरे पास पड़े है, जो तुम्हे भुगतना पड़ेगा। फिर मां के साथ ग्वालियर वापस आ गई थी। फिर अमित को फोन लगाया तो कहता था कि तुममे कोई इंट्रेस्ट नहीं है, तुम्हे जो करना है कर लो। इसी बात को लेकर उसके द्वारा थाने पर शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
तीन माह पूर्व नंबर ब्लॉक किया
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि फरवरी 2019 में अमित ने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया। उससे संपर्क नहीं हुआ तो वह, उसकी मां के साथ पटना अमित के घर गई थी, जहां उसकी मां मिली थी। उन्हे सारी बात बताने के बाद उसकी मां ने बताया कि अमित की सगाई पक्की हो गई है। काफी खर्चा भी हो गया है, तुम एक काम करो तुम 25 लाख रुपए की व्यवस्था कर लो। इस बीच अमित का दोस्त आया तो उसने कहा कि मैं अमित की मां से बात करूंगा। वहां किसी ने बात नहीं सुनी और सब गलत ठहराते रहे।
rape
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो