scriptभारत पाक रिश्तों को लेकर ज्योतिषी की यह बड़ी भविष्यवाणी, बोल दी यह बात | astrology talked about India-Pak relations prediction | Patrika News

भारत पाक रिश्तों को लेकर ज्योतिषी की यह बड़ी भविष्यवाणी, बोल दी यह बात

locationरतलामPublished: Feb 28, 2019 02:19:59 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

भारत पाक रिश्तों को लेकर ज्योतिषी की यह बड़ी भविष्यवाणी, बोल दी यह बात

india pakistan

relations prediction

रतलाम। शुक्र व बुध के राशि परिवर्तन ने भारत व पाक के रिश्तों की खटास को बढ़ाया है। ये खटास आजादी के बाद से आज तक हमेशा रही है। कभी उरी हमला तो कभी कारगिल, कभी पुलवामा अटैक तो कभी आतंकवादियों को भेजना, ये वो काम है तो भारत को हमेशा पाक परेशान करने के लिए करता रहता है। आने वाले दिनों में बुध के वक्री होने व राहु-केतु के राशि परिवर्तन होने के बाद ये तनाव और बढे़ंगे। ये बात रतलाम के प्रसिद्ध ज्योतिषी व रतलाम के पूर्व राज परिवार के ज्योतिष सलाहकार अभिषेक जोशी ने भक्तों को नक्षत्रलोक में कही। वे भारत पाक रिश्तों के बारे में बता रहे थे।
india pakistan
ज्योतिषी जोशी ने कहा कि ग्रहों की वजह से उत्तर में प्राकृतिक आपदा आने के साथ-साथ आतंकवादी स्थितियों के कारण युद्धाभ्यास के हालात निर्तित होंगे। इससे तनाव और बढेग़ा। इसके अलावा भारत सहित पाकिस्तान में प्राकृतिक आपदा आएगी। भारत का उत्तर, पश्चिम सहित दक्षिण भाग में मई से पहले भूकंप के योग बन रहे है। इसके अलावा आतंकवाद के चलते हानी होने के योग ग्रह बना रहे है। न्याय के देवता शनि व उर्जा के देवता मंगल की स्थिति पाकिस्तान में बड़ा परिवर्तन कराएगी। ग्रह ये संकेत दे रहे है कि पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन हो व आतंकवाद को समर्थन करने वाले लोग शासनतंत्र पर हावी होने का प्रयास करें व सफल हो। इसके अलावा आने वाले एक वर्ष में ईरान व इराक के अलावा पाकिस्तान व बलूचिस्तान सहित पाक अधिकृत काश्मिर में हिंसा बढऩे के बाद विभाजन होगा। इससे एक नए देश का निर्माण होता भी नजर आ रहा है।
india pakistan
मार्च से जून के बीच होगा ये

ज्योतिषी जोशी के अनुसार मार्च माह में बुध के वक्री होने के अलावा आकाश में राहु-केतु नाम के ग्रह राशि का बड़ा परिवर्तन कर रहे है। इनके परिवर्तन होते ही भारत की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर आतंकवादियों के खिलाड़ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करेगा। इस कार्रवाई में न सिर्फ सीमापार बल्कि देश के अंदर रहकर गद्धारी करने वालों को भी बड़ी हानी ग्रह करवाते नजर आ रहे है। ग्रहों के परिवर्तन से 4 मई से 21 जून के बीच सीमा पर भारी तनाव होगा व नई सरकार को अशांत स्थिति का सामना करना पडेग़ा।
india pakistan
राशि अनुसार इस तरह करें देश की मदद

मेष राशि वाले गन्ने के रस से, वृषभ राशिवाले दही से, मिथुन राशि वाले दुर्वा से, कर्क राशि वाले दूध से, सिंह राशि वाले गुड़ के पानी से, कन्या राशि वाले भांग से, तुला राशि वाले घी से, वृश्चिक राशि वाले पंचाम्रत से, धनु राशि वाले पीली मिठाई से, मकर व कुंभ राशि वाले गन्ने के रस व गुड़ के पानी से व मीन राशि वाले पानी से महादेव की पूजन करें। संकल्प में भारत को लाभ है बोले तो देश को बड़ा लाभ होगा।
india pakistan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो