एट्रोसिटी एक्ट में फंसाया जा रहा, यह कानून का दुरुपयोग

एट्रोसिटी एक्ट में फंसाया जा रहा, यह कानून का दुरुपयोग

Akram Khan | Publish: Sep, 03 2018 05:35:55 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

एट्रोसिटी एक्ट में फंसाया जा रहा, यह कानून का दुरुपयोग

रतलाम। (जावरा) रतलाम में जिस प्रकार झुठे आरोप में एक दुकानदार को एट्रोसिटी एक्ट के प्रकरण में फंसाया जा रहा हैं। वह दुर्भाग्यपूर्ण एवं कानून का दुरुपयोग है। ऐसे प्रकरणों में पूरा सपाक्स समाज एक है और हम सब मिलकर डटकर मुकाबला करेंगे। उक्त चर्चा जावरा में रतलाम जिला सपाक्स समाज की बैठक को सपाक्स समाज के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी (पुर्व सूचना आयुक्त) ने संबोधित करते हुए कहा।
उन्होने बताया कि उक्त एक्ट को लेकर पूरे प्रदेश में मैं ही नहीं देश के जनजन में भारी आक्रोश हैं तथा मैने इस एक्ट के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी हैं जो स्वीकार की गई हैं। बैठक में सपाक्स युवा संगठन के संयोजक भी चून गये रतलाम नगर से प्रकाश जोशी, जावरा तहसील से रूपेन्द्रसिंह चौहान, जावरा छात्रा ईकाई लिये प्रतिभा पूरोहित को संयोजक मनोनित किया गया। इस बैंठक में करणी सेना के प्रदेष अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपूर, जिलाअध्यक्ष जितेन्द्रसिंह चन्द्रावत, सपाक्स समाज के जिला अध्यक्ष हरिसिंह चन्द्रावत सहित विभीन्न समाज के प्रतिनिधियों ने सम्बोधित कर एकजुटता का आह्वान करते हुए आगामी चुनाव में सक्रियता हेतु संकल्प लिया। इस अवसर पर रॉयल राजपूत ग्रुप जावरा ने एक लाख पेम्पलेट प्रिन्ट करवाकर घर घर पहुंचाने का जिम्मा लिया। कार्यक्रम में पेंशनर अम्बाराम चौधरी, रामचन्द्र निगम, भगवती लाल भट्ट, नागेश्वर नागर, मदनलाल रावल, अभय रांका, राजेन्द्रसिंह गोयल (राजपूत समाज अध्यक्ष रतलाम) मुकेश सिंह तोमर व महिलाएॅ, पुरुष एवं युवा उपस्थित थे।

एससीएसटी नियम को शिथिल किया जाए
ताल. एससी/एसटी कानून को शिथिल करने को लेकर रविवार को विश्वनाथ परिसर में एक मीटिंग रखी गई ।जिसमें सभी समाज के लोग शामिल हुए। कानून के विरोध में 6 सितंबर को भारत बंद के साथ ताल बंद पर सहमति हुई ।श् ाांतिपूर्ण बंद कर काले कानून को वापस लिया जाए। इस कानून के विरोध में ताल बंद कर विरोध जताया जाएगा । मध्य प्रदेश फूड प्रोडक्ट निर्माता एवं विक्रेता संघ ताल अध्यक्ष लोकतंत्र सेनानी रामचंद्र शर्मा ने कहा कि समस्त व्यापारी कानून के विरोध में शांतिपूर्ण बंद रखकर शाम 4 बजे बजे रैली के रूप में तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। इस मौके पर सर्व ब्राह्मण समाज, राजपूत समाज करणी सेना सहित बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned