दो दिन तक तीन महायोग, बाजार में बरसेगा धन

कोरोना वायरस व इसके बाद लॉकडाउन ने बाजार की गति को बंद करके रख दिया है। अब बाजार खुले जरूर है, फिलहाल गति कमजोर है। इसी माह दो दिन तक कई वर्षो बाद दो दिन तक तीन महायोग आ रहे है। इस दौरान सोना, चांदी, कपड़ा, फर्नीचर, वाहन से लेकर इलेक्ट्रिक आयटम लेने पर कई प्रकार के अशुभ ग्रह के शुभ होने के योग बन रहे है। 27 व 28 मई को यह महायोग बन रहा है।

By: Ashish Pathak

Updated: 23 May 2020, 09:03 AM IST

रतलाम. कोरोना वायरस व इसके बाद लॉकडाउन ने बाजार की गति को बंद करके रख दिया है। अब बाजार खुले जरूर है, फिलहाल गति कमजोर है। इसी माह दो दिन तक कई वर्षो बाद दो दिन तक तीन महायोग आ रहे है। इस दौरान सोना, चांदी, कपड़ा, फर्नीचर, वाहन से लेकर इलेक्ट्रिक आयटम लेने पर कई प्रकार के अशुभ ग्रह के शुभ होने के योग बन रहे है। 27 व 28 मई को यह महायोग बन रहा है।

इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

Bought 50 lakh gold online on audits in bhilwara

कोविड 19 के लॉकडाडन काल में हर प्रकार की खरीदी के लिए बाजार में लॉक लगा हुआ था। शासन द्वारा छूट दिए जाने के बाद 27 मई बुधवार को एवं 28 मई गुरूवार को पुष्य नक्षत्र का योग आ रहा है। इसमें हर प्रकार की खरीदी करने के लिए नागरिकों के लिए शुभ समय आ रहा है। इन दो दिन में की गई खरीदी से न सिर्फ स्वास्थ्य का लाभ होगा बल्कि परिवार तरक्की भी करेगा। इस दौरान गजकेसरी, सर्वार्थ सिद्धि के साथ अमृत सिद्धि योग बन रहा है। इन दो दिन के महायोग से बाजार में जमकर धन बरसेगा।

BREAKING रेलवे ने स्पेशल ट्रेन का टाइम टेबल बदला

Donald Trump की The Beast Car की ये खूबियां जान हो जाएंगे हैरान, मिसाइल हमला भी बेअसर, पंचर होने पर भी दौड़ती है उसी रफ्तार से

कुयोग का प्रभाव नहीं पडता

ज्योतिषी रवि जैन ने बताया कि नक्षत्रों का सम्राट पुष्य नक्षत्र जिसमें किसी प्रकार की शुरूआत या खरीदी के लिए शुभ माना जाता है। इस नक्षत्र में किए जाने प्रत्येक कार्य पर किसी भी प्रकार का कुयोग का प्रभाव नहीं पडता है। 27 मई बुधवार को सुबह 7 बजकर 30 मिनट से पुष्य नक्षत्र की शुरूआत हो जाएगी जो 28 मई गुरूवार की सुबह 7 बजकर 28 मिनट तक रहेगा। सूर्योदयकालीन समय पर पुष्य नक्षत्र होगा तथा इसकी अवधि चार घटी से ज्यादा होने के कारण पूरे दिन पुष्य नक्षत्र का प्रभाव रहेगा।

मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

craftsman_turns_military_uniforms_into_furniture.jpg

खरीदी के लिए शुभ मुहूर्त

जैन के अनुसार चन्द्रमा स्वग्रही राशि कर्क में होकर पुष्य नक्षत्र आने से गुरूपुष्य एवं चंद्र व गुरू के पूर्ण दृष्टि संबंध से गजकेसरी योग के साथ ही सवार्थ और अमृत सिद्धि योग का संयोग बन गया है। इसमें नागरिक हर प्रकार की खरीदी का लाभ उठा सकते है। खरीदी के लिए शुभ मुहूर्त सुबह 10 बजकर 44 मिनट से 3 बजकर 46 मिनट का समय दोनों दिनों के लिए शुभकारी है।

कुंडली मे पितृदोष, तो सोमवार को करें यह उपाय, एक टोटके से खुश हो जाएंगे आपके पूर्वज

हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

gold_and_silver_price.png
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned