देखें, वीडियो में भारत बंद: पेट्रोल पंप नहीं खुले, माल लोडिंग रोक दी

देखें, वीडियो में भारत बंद: पेट्रोल पंप नहीं खुले, माल लोडिंग रोक दी

Sachin Trivedi | Publish: Sep, 10 2018 10:03:00 AM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

देखें, वीडियो में भारत बंद: पेट्रोल पंप नहीं खुले, माल लोडिंग रोक दी

रतलाम. कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के आव्हान पर आज भारत बंद के दौरान रतलाम शहर के सभी 19 पेट्रोल पंप सुबह से ही नहीं खुले है। वहीं, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बंद में शामिल होने के कारण छोटे और बड़े लोडिंग वाहनों के चक्के भी थम गए है। शहर से माल की लोडिंग रोक दी गई है। जबकि व्यापारिक संगठनों ने स्वैच्छा पर बंद छोड़ा है। सुरक्षा के चलते सीएसपी अपने दल के साथ शहर मेंं मोर्चा संभाल रहे है। एसडीएम और उनका दल भी सुबह से ही प्रमुख स्थलों व पाईंटों पर तैनात कर दिया गया है। दूध सहित अन्य उत्पादों की दुकानों पर फिलहाल सुबह के समय किसी तरह का असर नहीं हो रहा।

रतलाम सहित मंदसौर और नीमच में कांग्रेस सहित 20 राजनीतिक दलों के भारत बंद का शुरूआती स्तर पर आंशिक असर दिखाई दे रहा है। चाय-नाश्ता की दुकानें खुल रही है तो प्रमुख बाजार में आवाजाही कम है। स्कूल-कॉलेज की बसें भी आने लगी है और अवकाश घोषित नहीं हुआ है। कांग्रेस कार्यकर्ता शहर मेंं जगह जगह लोगों से बंद के समर्थन का आव्हान कर रहे है। पुलिस भी जबरन बंद कराने पर समझाइश दे रही है।

चाय-नाश्ता की दुकानें खुली, बाजार में आवाजाही शुरू
कांग्रेस के बंद का शुरूआती स्तर पर सुबह 9 बजे तक खास असर नहीं दिख रहा है। रेलवे स्टेशन रोड, बस स्टैंड रोड, कॉलेज रोड, नगर निगम तिराहा, शहर सराय, सैलाना बस स्टैंड, बाजना बस स्टैंड, लोकेन्द्र टॉकिज रोड, दो बत्ती, डाट की पुल, पॉवर हाऊस रोड, न्यूरोड पर ज्यादातर दुकानों के शटर खुले नजर आ रहे है तो कुछ के बंद भी है।

स्कूल-कॉलेज में पढ़ाई, बसों की आवाजाही भी जारी
शहर के सभी प्रमुख बस स्टैंड से बसों की आवाजाही नियमित हो रही है। ट्रेन से भी आवाजाही जारी है। वही, स्कूल और कॉलेज स्तर पर भी बंद का असर नहीं दिख रहा। सुबह से स्कूल बसें नियमित समय पर पहुंंच रही है। कॉलेज बसों को भी प्रमुख पाईंटों पर स्टूडेंट ले जाता देखा जा सकता है, अंचल मेंं भी शुरूआती बंद का कम असर है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned