script

Big Breaking: रतलाम के हाट की चौकी नाले में मिली बोरा बंद लाश

locationरतलामPublished: Apr 23, 2019 02:13:50 pm

Submitted by:

sachin trivedi

चौकी क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स तैनात, इसी इलाके में १० दिनों से लापता है एक बालक
 

patrika

patrika

रतलाम. रतलाम शहर के सबसे संवदेनशील क्षेत्र हाट की चौकी के एक नाले में मंगलवार दोपहर एक बोरा मिला है, बोरे में शव होने की आशंका जताई गई है। हालांकि इसका अधिकृत खुलासा नहीं किया जा रहा है, लेकिन सूचना के बाद से ही क्षेत्र को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। नाला और उसके आसपास भारी फोर्स तैनात किया गया है। मालूम हो कि इसी इलाके से दस दिन पहले एक बालक फैजान भी लापता हुआ है, पुलिस कर तथ्य की जांच कर नाले से मिले बोरे की जांच कर रही है, एसएफएल की टीम भी मौके पर जांच कर रही है। वहीं, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर है। लाश को एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया है।
13 जुलाई को इसी इलाके से लापता हुआ बालक
रतलाम शहर के राजेंद्र नगर हाट की चौकी क्षेत्र से 13 जुलाई को बालक फैजान भी लापता हुआ है। सोमवार शाम तक पुलिस पता नहीं लगा सकी। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा सका। इन एसपी गौरव तिवारी ने बीते सोमवार को एसआईटी का गठन किया और सूचना देने वाले को दस हजार का इनाम देने की घोषणा की। एसपी द्वारा एएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी में 14 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी शामिल है। बच्चे की गुमशुदगी तो दर्ज कर ली है लेकिन कोई ठोस सुराग अब तक हाथ नहीं लग सका है। पुलिस द्वारा क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर उनमें वह नजर तो आया लेकिन उस समय वह अकेला ही दिखा।
patrika
लगातार जांच के बाद भी नहीं चला पता
हाट की चौक क्षैत्र में गैस गोदाम के पास रहने वाला 5 वर्षीय मोहम्मद फैजान मोहम्मद जफर कुरैशी 13 जुलाई की शाम को घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद से फैजान की तलाश कर रही है. लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। नाले में शव मिलने के बाद पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है। माणकचौक पुलिस ने बालक के बारे में पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसमें फैजान दौड़कर जाते हुए दिख रहा है। इसके पहले वह पानी पीने घर भी आया था। पुलिस के साथ ही फैजान के परिजन, रिश्तेदार, पड़ोसी, आसपास के क्षेत्र, गांव व मेले में उसकी तलाश कर रहे थे, मंगलवार को कई लोग नाले पर आ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो