scriptBIG BREAKING रतलाम में ATS की दबिश, दबिश के पहले फरार हुआ अकरम | BIG BREAKING ATS in Ratlam, Akram escaped before Dabish | Patrika News

BIG BREAKING रतलाम में ATS की दबिश, दबिश के पहले फरार हुआ अकरम

locationरतलामPublished: Aug 08, 2020 10:50:59 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश के भोपाल से रतलाम में एटीएस का दल पहुंचा है। यहां पर जवाहर नगर और आम्बेडकर नगर में क्षेत्र में अकरम नाम के व्यक्ति के घर पर दबिश दी गई है। शुरुआती सूचना के अनुसार दबिश की सूचना लीक होने के बाद एटीएस के पहुंचने के 5 मिनट पूर्व ही अकरम फरार हो गया। अब पूरे मोहल्ले की घेराबंदी की गई है व घर की तलाशी जारी है।

breakingnews

India Nepal Tension: Nepal Police Shot One Indian youth on Kishanganj fatehpur Bihar border

रतलाम. मध्यप्रदेश के भोपाल से रतलाम में एटीएस याने की एंटी टेरेरिस्ट स्टॉफ का दल पहुंचा है। यहां पर जवाहर नगर और आम्बेडकर नगर में क्षेत्र में अकरम नाम के व्यक्ति के घर पर दबिश दी गई है। शुरुआती सूचना के अनुसार दबिश की सूचना लीक होने के बाद एटीएस के पहुंचने के 5 मिनट पूर्व ही अकरम फरार हो गया। अब पूरे मोहल्ले की घेराबंदी की गई है व घर की तलाशी जारी है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी सहयोग के लिए पहुंची है। करीब पांच से छह युवकों को पकड़ा गया है। फिलहाल कोई अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार राजस्थान में किसी बड़े हत्याकांड या गोली चलाने के मामले में अकरम की तलाश है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था, और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।
देखें VIDEO : निजी ट्रेन का टाइम टेबल हुआ जारी, इतनी बजेगी चलेगी ट्रेन

रात करीब 7.55 बजे रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में एटीएस का दल पहुंचा है। दल में करीब 10 – 15 लोग सवार है व 2 – 3 अलग-अलग वाहन में आए है। इनके साथ स्टेशन रोड व औद्योगिक पुलिस थाने का बल भी शामिल है। दल अकरम सहित कुल तीन लोगों की तलाश में आया है। सज्जन मिल के सामने अंबेडकर नगर क्षेत्र में यह दबिश हुई है।
BREAKING देशभर में रेलवे 11 हजार पद करेगा समाप्त

फिलहाल तलाश जारी
शुरुआती जानकारी के अनुसार दल के आने के पांच मिनट पहले ही अकरम को दबिश की सूचना मिल गई थी। इसके बाद वो फरार हो गया है। हालांकि पूरे मोहल्ले को घेर लिया गया है व जमकर तलाशी अभियान जारी है। हालांकि क्षेत्र में लोग अपने घर से बाहर भी आ गए है व पूरे मामले पर नजर रखे हुए है। पुलिस के अन्य अधिकारियों के पहुंचने की भी सूचना है।
ऑनलाइन शॉपिंगः स्पीड पोस्ट लेकर पहुंचे डाक विभाग के कर्मचारी को बंधक बनाया

BIG BREAKING रतलाम में ATS की दबिश, दबिश के पहले फरार हुआ अनवर
महत्वपूर्ण सुराग मिला है एटीएस को
एटीएस के सूत्रों के अनुसार महत्वपूर्ण सुराग मिलने के बाद योजना बनाकर दबिश दी गई है। जिस अकरम के यहां पर यह दबिश दी गई है, अपुष्ट सूत्रों के अनुसार राजस्थान में किसी बड़े हत्याकांड या गोली चलाने के मामले में युवक की तलाश है। हालांकि यह प्रारंभिक सूचना है व विस्तार से मामले के सामने आने में समय लगेगा। फिलहाल जांच का कार्य जारी है व चप्पे चप्पे को एटीएस के सहयोग के लिए स्थानीय पुलिस ने घेर रखा है। करीब पांच से छह युवकों को पकड़ा गया है। फिलहाल कोई अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था,और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो