Big News: मध्य प्रदेश में भाजपा से जुड़े एक और किसान की जघन्य हत्या

Big News: मध्य प्रदेश में भाजपा से जुड़े एक और किसान की जघन्य  हत्या

Sachin Trivedi | Updated: 23 Jan 2019, 01:36:36 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

Big News: मध्य प्रदेश में भाजपा से जुड़े एक और किसान की जघन्य हत्या

रतलाम. रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड़ में बुधवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के एक युवक का शव उसके खेत पर मिला। युवक की गला रेतकर हत्या की गई और बाद में चेहरा भी जला दिया गया। सूचना मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। युवक भाजपा से जुड़ा था और उसके बड़े भाई राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला घोष प्रमुख है। मामले की सूचना पर भाजपा के रतलाम ग्रामीण विधायक भी मौके पर पहुंच गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतलाम प्रदीप शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम कमेड़ निवासी 36 वर्षीय हिम्मत पाटीदार नामक युवक की लाश बुधवार सुबह उसके खेत पर पड़ी मिली। हिम्मत मंगलवार रात को खेत पर पानी पिलाने गया था। बुधवार सुबह जब उसका भाई खेत पर पहुंचा तो उसे खेत में हिम्मत की लाश मिली। सूचना मिलने पर बिलपांक पुलिस सहित एएसपी प्रदीप शर्मा भी मौके पर पहुंचे। शर्मा ने बताया कि युवक का गला रेता गया है और आरोपियों ने बाद में उसके चेहरे को जला दिया।

युवक की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी मिली

घटनास्थल से पुलिस को एक टार्च मिली है। वहीं युवक की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी मिली। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के परिजनों से जानकारी ले रही है। एएसपी शर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मृतक के बड़े भाई आरएसएस के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार का है। मामले की सूचना के बाद भाजपा के रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना सहित भाजपा और संघ से जुड़े कई पदाधिकारी मौके पर रवाना हो गए है।

मामले के हर पहलु की जांच
एएसपी शर्मा ने बताया कि मामले के हर पहलु की जांच की जा रही है, फिलहाल शव को बरामद कर परिजनों और आसपास खेत वाले अन्य किसानों से चर्चा की जा रही है। मामला जघन्य हत्या का नजर आ रहा है, फिर भी सभी तथ्य जांच में लिए गए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned