BIG BREAKING कार टैंकर से टकराई, रतलाम के पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

नाकोड़ाजी दर्शन के लिए जा रहे थे
- उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ हाइवे : कीर की चौकी के पास हादसा

By: Ashish Pathak

Published: 23 Jul 2021, 09:46 PM IST

रतलाम. उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर कीर की चौकी के पास शुक्रवार शाम कार आगे चल रहे टैंकर के पीछे टकरा गई। हादसे में एक बच्चे सहित तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए। हादसे में हताहत लोग मध्यप्रदेश में रतलाम के पास ताल के निवासी, आपस में रिश्तेदार है, जो नाकोड़ाजी दर्शन के लिए जा रहे थे।

वल्लभनगर थानाधिकारी श्यामसिंह रत्नू ने बताया कि चार दोस्त समूह बनाकर नाकोड़ाजी दर्शन के लिए निकले थे, जो हादसे का शिकार हुए। मध्यप्रदेश में रतलाम जिले के ताल निवासी मयंक (32) पुत्र मोहनलाल आंचलिया, भव्य (8) पुत्र मयंक आंचलिया और विपुल (40) पुत्र विरेंद्र धाकड़ की मौत हो गई, जबकि शरद पुत्र प्रकाश आंचलिया और कमल पुत्र सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गए। मयंक आंचलिया और विपुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भव्य की मौत उदयपुर में उपचार के दौरान हुई। घायलों को उदयपुर के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। मौके पर दम तोडऩे वाले मंयक और विपुल के शव वल्लभनगर स्थित मुर्दाघर में रखवाया गया हैं, जिसका पोस्टमार्ट शनिवार सुबह होगा।

बरसात में तेज गति से हादसा
घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की है, जबकि क्षेत्र में बरसात हो रही थी। माना जा रहा है कि कार की गति तेज थी, जबकि आगे टैंकर धीमी गति से चल रहा था। बरसात के कारण दृश्यता कम होने से अचानक टैंकर के पीछे टकरा गए।

मौके पर लगा मजमा
टक्कर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन फानन में हाइवे एम्बुलेंस से घायलों को मेनार सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उदयपुर के लिए रेफर किया गया। मौके पर वल्लभनगर सीआई श्यामसिंह रत्नू, भींडर थानाधिकारी यशवंत सोलंकी, एएसआई राम सिंह आदि मौके पर पहुंचे।

big road accident 3 dead
IMAGE CREDIT: patrika

खड़े वाहन बन रहे हादसों का कारण
सिक्स लेन बनने के बाद क्रॉसिंग बंद होने और गांव कस्बों से पुलिया निकलने के बाद वाहन बिना झिझक तेज रफ्तार से चलते है। ऐसे में अब तक हुए हादसों में अधिकतर मामले सड़क पर ही वाहन खड़े करने के कारण हो रहे हैं। हाइवे पर वाहन खड़े कर दुकानों-होटलों से सामग्री खरीदने के चक्कर में लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। हादसे मुख्य रूप से हाइवे पर भारी वाहन खड़े होने से हो रहे हैं।

Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned