script

डिवाइडर से टकराई बाइक, बदनावर के युवक की मौत, एक गंभीर

locationरतलामPublished: Aug 20, 2019 11:00:09 pm

Submitted by:

kamal jadhav

डिवाइडर से टकराई बाइक, बदनावर के युवक की मौत, एक गंभीर

Dividers, bike, accident, highway, death, injured, police, Ratlam News

डिवाइडर से टकराई बाइक, बदनावर के युवक की मौत, एक गंभीर

रतलाम। महू-नीमच हाईवे पर नोबल स्कूल के सामने डिवाइडर से असंतुलित होकर बाइक टकराने से बदनावर के एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। मृतक और घायल दोनों ही बदनावर के रहने वाले हैं और योगींद्र सागर कॉलेज में परीक्षा देने आए थे। ये लोग परीक्षा देने के बाद शाम को रतलाम तरफ आ रहे थे कि इनकी बाइक रोड डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि ये लोग कई फीट तक घसिटते हुए काफी दूर चले गए। इनका तीसरा साथी भी ब्लड प्रेशर बढऩे से जिला अस्पताल में भर्ती हुआ है किंतु दुर्घटना के बारे में ठोस जानकारी नहीं मिल पाई कि आखिर कैसे उनकी बाइक टकराई। सालाखेड़ी चौकी प्रभारी अय्यूब खान का कहना है कि जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि दुर्घटना कैसे हुई।

आईटीआई की परीक्षा देने आए थे युवक
बदनावर के करीब आठ से दस युवक योगींद्र सागर कॉलेज में आईटीआई की परीक्षा देने के लिए मंगलवार की सुबह सात बजे बदनावर से निकले थे। इनमें शुभम पिता राजेंद्र राठौर २३ साल निवासी रविदास मार्ग बदनावर और उसका साथी हरीश पिता संजूपुरी गोस्वामी २१ वर्ष निवासी खेड़ा बदनावर भी थे। ये लोग परीक्षा देने के बाद दोपहर में कहां रुके और क्या किया किसी को पता नहीं। शाम करीब पौने पांच बजे ये दोनों बाइक से रतलाम आ रहे। इसी दौरान इनकी बाइक रोड डिवाइडर से भीषण तरीके से टकराई जिसमें हरीश पिता संजुपुरी गोस्वामी की मौत हो गई और शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। इन्हें १०८ और टोल की एंबुलेंस से रतलाम पहुंचाया गया। इनका एक साथी कृष्णकुमार पिता रामलाल चौधरी ३३ भी ब्लड प्रेशर बढऩे से जिला अस्पताल में आकर भर्ती हुआ है। इसका कहना है कि वह बाइक चला रहा था और सामने से गलत साइड से कार आ गई। इससे बाइक का संतुलन खो गया और वह डिवाइडर से टकरा गई।
यह भी कहानी आई सामने
दूसरे साथियों विशाल पिता विजय जायसवाल उम्र २१ वर्ष अणुश्री कॉलोनी बदनावर और आदित्यपुरी भी बदनावर से ही परीक्षा देने आए थे। इनका कहना है कि सभी लोग अपने-अपने वाहन बाइक और एक्टिवा से आ रहे थे कि अचानक ही यह दुर्घटना हो गई। बताया जाता है कि इनमें से किसी की स्कूटी को रतलाम में सर्विसिंग पर दिया हुआ था। इसी को लेने के लिए ये लोग रतलाम आ रहे थे। इनके वाहन आगे-पीछे होते रहे और सभी रतलाम आ रहे थे। इसी बीच नोबल स्कूल के सामने ही यह दुर्घटना हो गई। सभी लोग सुबह नौ से ११ बजे तक होने वाली आईटीआई की परीक्षा देने के लिए सुबह सात बजे बदनावर से निकले थे। सुबह ११ बजे परीक्षा खत्म होने के बाद ये लोग कहां रुके थे और क्या किया यह इनमें से कोई बताने को तैयार नहीं है। गंभीर रूप से घायल शुभम को पहले जिला अस्पताल में और बाद में परिजन शहर के ही एक निजी अस्पताल में ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो