script#Ratlam पैदल जा रहे युवक को बाइक सवार ने ऐसी मारी टक्कर कि हो गई मौत | Bike rider hit a young man on foot in such a way that he died | Patrika News

#Ratlam पैदल जा रहे युवक को बाइक सवार ने ऐसी मारी टक्कर कि हो गई मौत

locationरतलामPublished: Mar 19, 2023 10:19:41 pm

Submitted by:

Kamal Singh

बाजना क्षेत्र में बीती रात हुई दुर्घटना के बाद गंभीर घायल को जिला अस्पताल में किया था भर्ती

#Ratlam पैदल जा रहे युवक को बाइक सवार ने ऐसी मारी टक्कर कि हो गई मौत

#Ratlam पैदल जा रहे युवक को बाइक सवार ने ऐसी मारी टक्कर कि हो गई मौत

रतलाम. बीती रात बाजना क्षेत्र में सडक़ दुर्घटना में 45 साल के युवक की सड़क़ दुर्घटना में गंभीर घायल होने के बाद जिला अस्पताल में मौत हो गई। युवक पैदल ही खेत से घर जा रहा था। एक अन्य घटना में सालाखेड़ी चौकी के अंतर्गत बीती रात अज्ञात बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली चुरा कर ले उड़े। ये ट्रैक्टर-ट्राली ठेकेदार की निर्माण साइट पर खड़ी थी।

बाजना थाने के एएसआई केएल रजक ने बताया घटना शनिवार की रात करीब आठ बजे की है। गढ़ीकटाराकला निवासी शंकर पिता दित्या डोडियार शनिवार की शाम को खेत पर गया था। खेत से रात को पैदल ही लौट रहा था कि आंबा घाटा के पास अज्ञात बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। आसपास के लोगों को पता चला तो पहले उसे बाजना ले जाया गया और फिर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। रात सवा दस बजे इलाज के दौरान शंकर ने दम तोड़ दिया। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ठेकेदार की निर्माण साइट से ट्रैक्टर-ट्राली चोरी
सालाखेड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत एक निजी स्कूल के पास चल रही ठेकेदार की निर्माण साइट से ट्रैक्टर-ट्राली चोरी होने का मामला सामने आया है। ठेकेदार आमािलया बेरु निवासी सेमुअल पिता जान मसीह ने पुलिस को बताया कि वह ठेकेदारी करता है और उसकी साइट सालाखेड़ी चौकी के अंतर्गत एक स्कूल के पास चल रही है। यहीं पर ड्राइवर कालू ने 18 मार्च की शाम छह बजे ट्रैक्टर खड़ा किया था। 19 की सुबह 8.30 बजे ड्राइवर कालू ने सूचना दी कि कोई इस ट्रैक्टर-ट्राली को चुरा ले गया है। चोरी गए ट्रैक्टर-ट्राली की कीमत करीब पांच लाख रुपए है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो