scriptBJP candidate from Bagli assembly leads by 8838 votes in 8 rounds | बागली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी को 8 राउंड में 8838 मतों की बढ़त | Patrika News

बागली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी को 8 राउंड में 8838 मतों की बढ़त

- खंडवा लोकसभा के अंतर्गत बागली में हुए थे उपचुनाव

रतलाम

Published: November 02, 2021 11:57:10 am

देवास। खंडवा लोकसभा के अंतर्गत आने वाले बागली विधानसभा में हुए उपचुनाव के बाद मंगलवार सुबह 8 बजे से देवास शहर के उत्कृष्ट विद्यालय मतगणना शुरू हो गई। मतगणना के दौरान शुरुआती दौर से भाजपा प्रत्याशी ने बढ़त बना ली है, जो कि 8 राउंड की गिनती के बाद भी बरकरार है। जिसके चलते मतगणना स्थल पर मौजूद भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के चेहरे खिले हुए हैं।
बागली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी को 8 राउंड में 8838 मतों की बढ़त
बागली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी को 8 राउंड में 8838 मतों की बढ़त
उपचुनाव में बागली विधानसभा से भाजपा पहले राउंड में करीब 1647 मतों से आगे रही। दूसरे में 870, तीसरे राउंड में 116, चौथे राउंड में 442 व पांचवें राउंड में 1483 मतों से बढ़त ली, इसके बाद 6, 7 और 8 वे राउंड में भी यह बढ़त बरकरार रही और भाजपा प्रत्याशी कुल 8838 मतों से आगे है।
विरोध में कम हुआ मतदान
उपचुनाव के दौरान बागली विधानसभा क्षेत्र में मतदान बीते लोकसभा चुनाव की तुलना में करीब 15 प्रतिशत कम हुआ था। मतदान की इस स्थिति को देख भाजपा को क्षेत्र से नुकसान होने की भी संभावना जताई जा रही थी लेकिन शुरुआती दौर में लगातार मिली बढ़त ने भाजपाइयों के चेहरे पर से चिंता की लकीरें खत्म कर दी है।
बाहर पसरा सन्नाटा, अंदर जोश
मतगणना स्थल के बाहर सुबह से ही सन्नाटा पसरा नजर आया, जबकि मतगणना स्थल के भीतर मौजूद जनप्रतिनिधि जोश से भरे दिखाई दिए। मतगणना स्थल के बाहर ना तो भाजपा के कार्यकर्ता नजर आए और ना ही कांग्रेस के, दरअसल जिन लोगों को मतगणना स्थल पर प्रवेश की अनुमति दी सिर्फ वही लोग अंदर जा पाए हैं, शेष सभी लोगों को बाहर ही रोक दिया गया है।
थ्री लेयर सुरक्षा इंतजाम
मतगणना स्थल पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। यहां पर थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बाहर से लेकर अंदर तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं जिसके चलते सिर्फ पास जारी किए गए व्यक्ति को ही प्रवेश दिया जा रहा है, बिना अनुमति के किसी भी व्यक्ति को मुख्य द्वार से भीतर भी नहीं जाने दिया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.