scriptरतलाम में भाजपा नेता की दुकान पर रात में छापा | BJP leader's shop in Ratlam raided at night | Patrika News

रतलाम में भाजपा नेता की दुकान पर रात में छापा

locationरतलामPublished: May 11, 2021 12:38:47 am

Submitted by:

Ashish Pathak

– ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर महंगे दाम पर बेच रहा था- नाहरपुरा की दवा दुकान पर रात 11.30 बजे पुलिस की कार्रवाई, भाजपा नेता गिरफ्तार

BJP leader's shop in Ratlam raided at night

BJP leader’s shop in Ratlam raided at night

रतलाम. रतलाम में भाजपा के एक नेता की दवा दुकान पर सोमवार की रात को पुलिस ने छापा मारा है, बताया जा रहा है कि उक्त दुकान पर ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर महंगे दाम पर बेचा जा रहा था, इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने रात 11.30 बजे के करीब छापमारी कर भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया है, ये भाजपा में कई अहम पद पर भी रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि संबंधित आरोपित के खिलाफ ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी करने का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है।
Tamilnadu Corona Virus Special reports
शहर में जीवन रक्षक उपकरणों की कालाबाजारी रोकने पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने स्पेशल फोर्स का गठन किया है। इसके बनने के दूसरे ही दिन सोमवार की रात करीब 11.30 बजे माणकचौक पुलिस ने दल ने नाहरपुरा में दवा कारोबारी व भाजपा नेता राजेश माहेश्वरी की दुकान पर छापामारी कर दी। रात करीब 11.30 बजे पुलिस के दल ने दवा दुकान पर तलाशी ली और पूछताछ की तो सामने आया कि उक्त दुकान से ऑक्सीजन फ़्लो मीटर की कालाबाजारी कर इसे महंगे दाम पर बेचा जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस संबंध में पुलिस को एक शिकायत मिली थी, इसी शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने अचानक छापामारी करने का प्लान बनाया और रात के समय दवा कारोबारी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी माहेश्वरी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है, मामले में पुलिस रात तक जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो