script8 जून को भाजपा के Shatrughan Sinha संग आएंगे ये नेता | BJP leader Shatrughan Sinha will come on June 8 | Patrika News

8 जून को भाजपा के Shatrughan Sinha संग आएंगे ये नेता

locationरतलामPublished: Jun 06, 2018 06:46:25 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

8 जून को भाजपा के Shatrughan Sinha संग आएंगे ये नेता

Shatrughan Sinha

BJP leader Shatrughan Sinha will come on June 8 News

रतलाम। मंदसौर के पिपलियामंडी में कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा के बाद अब भाजपा में असंतुष्ठ चल रहा धड़ा भी पहुंचने वाला है। लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को अपने निशाने पर लेने वाले फिल्म अभिनेता व सांसद शत्रुधन सिन्हा के साथ पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा 8 जून को मंदसौर जिले के दलौदा पहुंच रहे है। इनके साथ हाल ही में विहिप के निर्वाचन में पराजित हुए विहिप नेता प्रवीण तोगडि़या भी रहेंगे।
राहुल गांधी की सभा के बाद मंदसौर जिले में 8 जून को दलोदा मंडी में फिर एक बड़ी सभा होगी। इसमे फिल्म अभिनेता व पूर्व सांसद शत्रुघन सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा में अनेक पदों पर रहे यशवंत सिन्हा के साथ-साथ विहिप के अध्यक्ष रहे प्रवीण तोगडि़या शामिल होंगे। शाम ४ बजे किसान नेता शिव कुमार शर्मा कक्का जी की उपस्थिति में होने वाली इस सभा में दलोदा मंडी में किसानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। ये सभी नेता 8 जून को इंदौर पहुंचेंगे। यहां से ये सभी मंदसौर के दलोदा में आएंगे।
मोदी सरकार को घेरने की योजना

मंदसौर की सभा में राहुल गांधी ने तीखे राजनीतिक हमले किए है। गांधी के बाद अब भाजपा में असंतुष्ठ चल रहे नेताओं की मंदसौर जिले में उपस्थिति राजनीति को नया रंग देगी। शाम को 4 बजे दलोदा की कृषि उपज मंडी में इन नेताओं की सभा होगी। बता दे की दलोदा में पुलिस व किसान आमने-सामने 2017 में हुए थे। इसके बाद बड़ा आंदोलन हो गया था। कांगे्रस ने बुधवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया व अब ये नेता किसानों को श्रद्धांजलि देने आ रहे है। श्रद्धांजलि की आड़ में राज्य की शिवराज सिंह चौहान व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोपों के तीर छोडे़ जाएंगे।
पाटकर आदि पहले पहुंच गए

बता दे की मंदसौर में किसान आंदोलन की पहली बरसी होने पर सामाजिक कार्यकर्ता मेघा पाटकर, योगेंंद्र यादव, पारस सकलेचा आदि पहले ही मंदसौर पहुंच चूके है। पाटकर व यादव आदि शिवकुमार शर्मा कक्का जी के साथ आंदोलन की योजना पर कार्य करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो